औरंगाबाद में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा गोली चलानेवाले को दिया जायेगा मुंहतोड़ जवाब

औरंगाबाद में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा गोली चलानेवाले को दिया जायेगा मुंहतोड़ जवाब

AURANGABAD : आज औरंगाबाद के नवीनगर विधानसभा क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के लिये वोट मांगने भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुँचे. इस मौके पर नवीनगर के गाँधी मैदान में एक विशाल सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम बिहार के पराक्रम और शौर्य को नमन करते हैं. बिहार ने हर क्षेत्र में देश के शान को बढ़ाया है. उन्होंने अपने सम्बोधन के दौरान देश के सुरक्षा व्यवस्था के स्थिति को भी जनता के साथ साझा किया. उन्होंने कहा कि हमने अपने जवानों को यह आजादी दे रखी है. लेकिन हमलोग कभी शांति को भंग नहीं करेंगे.


 उन्होंने कहा की अगर दूसरा एक गोली चलाता है तो उसका मुहतोड़ जवाब दिया जायेगा. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान भारत सरकार की कई योजनाओं का जिक्र किया. जिससे आज ग्रामीण लाभान्वित हो रहे है. उन्होंने बिहार सरकार के कार्यों की भी सराहना किया. उन्होंने कहा की आज बिहार का नाम पूरे दुनिया में सम्मान के साथ लिया जाता है. जिसका श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिया जाना चाहिए. 

उधर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज रोहतास जिला के नोखा विधानसभा क्षेत्र के नासरीगंज में चुनावी सभा की. इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि देश के आजादी के समय हिंदू और मुसलमानों को 2 देशों में बांटने की कोशिश की गई थी. जबकि वह व्यक्तिगत रूप से हिंदू और मुसलमानों को अलग अलग मानने के पक्ष में नहीं है. क्योंकि दोनों की पहली पहचान इंसान है. 

उन्होंने कहा कि बिहार में पिछले 15 सालों से NDA की सरकार पिछली तमाम सरकारों से बेहतर काम किया है. उन्होंने कहा कि वे यह नहीं कहते कि नीतीश कुमार सुशील कुमार मोदी ने मिलकर बिहार को स्वर्ग बना दिया है. लेकिन यही कहना गलत होगा कोई काम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार ने बहुत बेहतर काम किया है. उसे आगे भी मौका दिया जाना चाहिए. उन्होंने नोखा विधानसभा के जदयू के प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी के लिए वोट मांगा. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल भी मौजूद थे.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर और सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News