बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद सांसद ने दिखाई हिम्मत, बीच सड़क पर बदमाशों ने तानी पिस्टल, बिना डरे 10 किमी पीछा कर 3 को दबोचा

औरंगाबाद सांसद ने दिखाई हिम्मत, बीच सड़क पर बदमाशों ने तानी पिस्टल, बिना डरे 10 किमी पीछा कर 3 को दबोचा

AURANGABAD : औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह पर अपराधियों ने पिस्टल तान दिया। सुनकर भले आश्चर्य हो। लेकिन ऐसा मामला औरंगाबाद में देखने को मिला है। घटना के सम्बन्ध में सांसद ने बताया की एक महिला से चेन लुटकर भाग रहे 3 हथियारबंद सड़क लुटेरों को उन्होंने लगभग 10 किलोमीटर तक खदेरकर धर दबोचा है। 

सांसद ने बताया कि सासाराम से एनएच दो के रास्ते होकर लौटने के दौरान जैसे ही बारूण थाना क्षेत्र के सोन पुल पर पहुंचा तो देखा कि एक बाइक पर सवार 3 अपराधी एक महिला से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं। महिला ने रोते हुये सांसद को आपबीती सुनाई। जिस पर सांसद ने तत्काल प्रतिक्रिया देते हुये उन लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया। लगभग 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद लेन बदलने के दौरान अपराधियों की बाइक पलट गयी। जिसके बाद अपराधी खेतों में दौडकर भागने लगे। 

लेकिन सांसद तथा उनके साथ रहे सुरक्षाकर्मियों ने उन अपराधियों का पीछा नहीं छोड़ा और लगभग 3 किलोमीटर तक खदेड़ने के बाद तीनों अपराधियों को सासंद ने धर दबोचा। इस बीच अपराधियों ने कई बार सांसद पर पिस्टल भी ताना। इसके बावजूद भी सांसद डरे नहीं और अपना फर्ज समझते हुये अपराधियों के पीछे लगे रहे। तबतक कि तोनों अपराधी उनकी पकड़ में नहीं आ गये । 

बाद में जब अपराधियों की तलाशी ली गयी तो उनके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्टल , 1 देसी कटटा तथा 7 कारतुस के अलावे एक मोबाइल भी बरामद हुआ । बाद में सांसद की कोशिश पर घटनास्थल के पास से ही उस महिला का लुटा गया चेन भी बरामद कर लिया गया। सांसद ने तीनों अपराधियों को हथियार और कारतुस के साथ बारूण थाने की पुलिस के हवाले कर  दिया। जिससे औरंगाबाद पुलिस फिलहाल पुछताछ कर रही है। इस बीच सांसद ने बिहार की गिरती कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुये कहा कि नीतीश सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News