बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 क्विंटल 40 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  5 क्विंटल 40 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

 औरंगाबाद नशीली पदार्थ का हब बना हुआ है,चाहे शराब हो या गांजा या ब्राउन शुगर के खिलाफ औरंगाबाद पुलिस  रेगुलर अभियान चलाकर करवाई कर रही है. इसके बाजूद भी नशीले पदार्थ की तस्करी थमने का नाम नही ले रहा है. नारकोटिक्स विभाग एवं अंबा थाना की पुलिस टीम ने मिलकर दो गांजा तस्कर को अरेस्ट किया है. इन दोनों के पास से 5 क्विंटल 40 किलो गांजा बरामद किया गया है.

 तस्कर गाजा को भूसे में छिपाकर ट्रक से ले जा रहे थे जिसकी गुप्त सूचना नारकोटिक्स विभाग के टीम को मिली वह बिना समय गंवाय अम्बा पुलिस के टीम के साथ एनएच 139 पर संडा बाजार के समीप संदेह के आधार पर एक ट्रक को रोक कर तालाशी लिया, जिसमें गांजा की बड़ी खेप बरामद हुई है, इस दौरान ट्रक को जब्त कर अम्बा थाना लाया गया है, और तस्कर ने यह  बताया कि वह झारखंड से आ रहे हैं और उत्तर प्रदेश के बलिया जा रहे थे.

इस मामले की जानकारी देते हुए अम्बा थाना अध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ी गई है. ट्रक से गांजे की तस्करी की जा रही थी. गांजे को भूसे के अंदर छिपाया गया था. संदेह के आधार पर पुलिस ने ट्रक रोककर तलाशी ली. तलाशी के दौरान ट्रक से 5 क्विंटल 40 किलो गांजा बरामद कर दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है और कानूनी प्रक्रिया पूरा करते हुये दोनों तस्करो को जेल भेज दिया गया है.

Suggested News