औरंगाबाद पुलिस ने ट्रक लूट लूटकांड का किया खुलासा, 3 लाख रूपये नगद के साथ 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद पुलिस ने ट्रक लूट लूटकांड का किया खुलासा, 3 लाख रूपये नगद के साथ 6 अपराधियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : सदर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में औरंगाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने छापेमारी करते हुए मदनपुर से सरिया लदे एक ट्रक लूट की घटना का न सिर्फ उद्भेदन किया है। बल्कि ट्रक लूट कांड में शामिल अंतर जिला गिरोह के अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि 22 नवम्बर की रात अपराधियों द्वारा सरिया लदे एक ट्रक के चालक एवं खलासी को जो मदनपुर के एक लाइन होटल के समीप ट्रक को खड़ा करके आराम कर रहे थे। उन्हें अपने कब्जे में लेकर अगवा कर लिया गया था और सभी ट्रक लेकर भाग गए थे। अपराधियों ने चालक एवं खलासी को अरवल जिले की एक झाड़ी में फेंक दिया था। 

मामले की प्राथमिकी दर्ज कर सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें डीआईओ के गुफरान अली, प्रणव कुमार, मदनपुर थानाध्यक्ष एवं महिला दरोगा आरती तथा संगीता शामिल थे। टीम के द्वारा अपराधियों के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की गई। एसपी ने बताया कि इस छापेमारी में टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए 6 लूटेरों को पटना, रोहतास एवं औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लुटेरों में राहुल कुमार, आशीष कुमार, राजू कुमार, गौरव कुमार,संजय कुमार एवं सोनू कुमार शामिल है। 

एसपी ने बताया कि राजू और संजय कुमार को रोहतास मुफस्सिल थाने के पुलिस के द्वारा ट्रक लूट मामले में पहले भी जेल भेजा जा चुका है। एसपी ने बताया कि इस दौरान लूटेरों द्वारा लूटे गए सरिया को बेचकर प्राप्त किये गए 3 लाख 11 हजार रुपये जप्त किए गए और लूटे गए पांच क्विंटल छड़ भी बरामद किए गए है। उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल और अन्य लूटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News