सीएम योगी के कोविड मैनेजमेंट के कायल हुए ऑस्ट्रेलिया के एमपी, कुछ समय के लिए उधार पर आने का दिया ऑफर

सीएम योगी के कोविड मैनेजमेंट के कायल हुए ऑस्ट्रेलिया के एमपी, कुछ समय के लिए उधार पर आने का दिया ऑफर

DESK : देश में कोरोना के दूसरे चरण से निपटने में जिस तरह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नीतियां अपनाई, उसकी तारीफ देश के साथ विदेशों में भी हुई है। अब यूपी के सीएम योगी द्वारा किए गए कोविड मैनेजमेंट का नया फैन ऑस्ट्रेलिया में भी मिल गया है।  ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रेग केली यूपी सीएम से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने योगी को उधार ही मांग लिया है।

उन्होंने सीएम योगी के काम की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि 'भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश... क्या कोई तरीका है जिससे चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ को हम यहां ले आएं ताकि हमारे यहां आइवरमैक्टिन की समस्या को खत्म किया जा सके।' ऑस्ट्रेलिया के सांसद का यह ट्विट सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रहा है और लोग बड़ी संख्या में इसे शेयर भी कर रहे हैं। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि क्रैग ने एक ट्वीट पर यह जवाब दिया है जिसमें यूपी में कोरोना के मामलों के बारे में  कुछ आंकड़े बताए गए हैं. उन्होंने जे चाइमी का डाटा साझा करते हुए लिखा है, पिछले 30 दिनों में. भारत का 17 प्रतिशत आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में 2.5 प्रतिशत मौत के मामले रहे और एक प्रतिशत से भी कम कोरोना के मामले रहे. महाराष्ट्र में भारत की 9 प्रतिशत आबादी है और यहां 18 प्रतिशत कोरोना के मामले रहे और कुल मौत का पचास फीसदी आंकड़ा भी यहीं से रहा है.  महाराष्ट्र भारत का फार्मा हब है और यूपी आइवरमेक्टिन के इस्तेमाल में चैम्पियन.


Find Us on Facebook

Trending News