बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में आँखों का इलाज कराने जा रहे लोगों की ऑटों ने मारी पलटी, तीन की हुई मौत, चार गंभीर रूप से हुए जख्मी

बांका में आँखों का इलाज कराने जा रहे लोगों की ऑटों ने मारी पलटी, तीन की हुई मौत, चार गंभीर रूप से हुए जख्मी

BANKA : सोमवार को बांका सदर थाना क्षेत्र के जमुई बांका मुख्य पथ पर शंकरपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गया। जिससे उसमें सवार  सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल लाया गया। जहां से दो लोगों को गंभीर अवस्था में प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज भागलपुर ईलाज के लिए रेफर कर दिया गया। 

वहीँ दो जख्मी व्यक्ति इतवारी पासवान और चंपा देवी का इमरजेंसी वार्ड में उपचार किया जा रहा है। जबकि दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसकी पुष्टि सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर प्रमोद कुमार ने किया है। तीनों मृतकों की पहचान जमुई जिला के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुबरातरी गांव की उषा देवी, कला विशनपुर गांव के प्रसादी यादव और शारदा देवी के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही सभी के परिजन बांका सदर अस्पताल पहुंचे।जहां पुलिस द्वारा शव का ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर प्रमोद कुमार द्वारा पोस्टमार्टम भी करा दिया गया है। मालूम हो की जमुई के लक्ष्मीपुर में एक अप्रैल को श्री ओम साई विजन केयर संस्थान द्वारा निःशुल्क नेत्र जांच कैंप लगाया गया था। 

जहां से मोतियाबिंद के मरीजों को चिन्हित कर उन्हें ऑपरेशन और चश्मा  दिलाने के लिए ऑटो पर बैठाकर गोड्डा के आसनबनी चौक के समीप दृष्टि हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। इसी बीच टेंपू दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News