पटना में अवैध संबंध को लेकर ट्रैक्टर चालक की पीट-पीटकर हत्या, मोहल्ले के ही एक महिला से था गंदा वाला रिलेशन

पटना में अवैध संबंध को लेकर ट्रैक्टर चालक की पीट-पीटकर हत्या, मोहल्ले के ही एक महिला से था गंदा वाला रिलेशन

PATNA. राजधानी पटना में एक बार फिर से अवैध संबंध के लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना पटना के दुल्हिनबाजार थाना इलाके की है। जहां सरकुना गांव में बुधवार की रात को अवैध संबंध के चलते पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सरकुना निवासी नरेश यादव के पुत्र सत्येन्द्र उर्फ सुधीर कुमार के रूप में हुई है।

 इस अवैध संबंध की चर्चा पूरे गांव में थी। सुधीर कुमार की हत्या की खबर के बाद सरकुना गांव में अफरा तफरी मच गया। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। दुल्हिनबाजार थानेदार ने कहा कि मृतक सुधीर की परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस छानबीन कर रही है। जिन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

मृतक ट्रैक्टर चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों की बीच यह चर्चा है कि मृतक सुधीर को गांव के ही किसी महिला के साथ काफी वक्त से अवैध संबंध था। अवैध संबंध ही मृतक सुधीर की हत्या की वजह बन गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुधीर को अवैध संबंध को लेकर पहले भी कई बार उसके साथ मारपीट की गई थी। लेकिन वो नहीं मान रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News