पूर्व विधायक और कद्दावर नेता अवनीश कुमार सिंह ने दाखिल किया नामांकन,चिरैया विस से निर्दलीय मैदान में उतरे

पूर्व विधायक और कद्दावर नेता अवनीश कुमार सिंह ने दाखिल किया नामांकन,चिरैया विस से निर्दलीय मैदान में उतरे

PATNA: भाजपा के पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने मंगलवार को चिरैया विधानसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया. लोगों की भारी हुजूम के बीच वे ढाका अनुमंडल कार्यालय पहुंचे और नामांकन दाखिल किया. बता दें कि चंपारण के कद्दावर नेता और बीजेपी से चार बार ढाका और एक बार चिरैया विस सभा क्षेत्र से विधायक रहे अवनीश कुमार सिंह ने 2014 में विधायकी और बीजेपी दोनों से इस्तीफा कर दिया था। वे जेडीयू के टिकट पर पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े थे।

इस बार भी वे चिरैया विधान सभा क्षेत्र से चुनावी अखाड़ा में उतर गए हैं. वे आज ढाका एसडीओ कार्यालय जाकर नामांकन दाखिल किया. चिरैया विस क्षे्त्र से बतौर निर्दलीय चुनावी अखाड़े में उतरने के बाद बीजेपी कैंडिडेट्स के लिए मुश्किले बढ़ गई है। बीजेपी ने एक बार फिर से सीटिंग विधायक लालबाबू गुप्ता को ही टिकट दिया है।लेकिन क्षेत्र में बीजेपी कैंडिडेट को लेकर भारी नाराजगी है। कई दफे लोगों ने विधायक को खदेड़ दिया है। भारी विरोध के बाद भी बीजेपी ने एक बार फिर से लाल बाबू गुप्ता पर विश्वास जाताया है। 

पूर्व विधायक अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र की जनता के भारी दबाव के बाद उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया है। चिरैया विस क्षेत्र की जनता वर्तमान विधायक से परेशान है।स्थानीय लोगों को लगता है कि उनका कोई माई-बाप नहीं। हमारे लिए क्षेत्र की जनता के आदेश को अस्वीकार करना संभव नहीं । ऐसे में जनता के आग्रह पर वे एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतरे हैं। अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि निर्दलीय होने से सभी जाति-धर्म के लोगों का वोट मिलेगा।

Find Us on Facebook

Trending News