सम्राट चौधरी का सीएम-डिप्टी सीएम पर प्रहार, कहा- नीतीश-तेजस्वी ने गठजोड़ कर किया 'नियुक्ति घोटाला', बिहार के लिए अभिशाप'

सम्राट चौधरी का सीएम-डिप्टी सीएम पर प्रहार, कहा- नीतीश-तेजस्वी ने गठजोड़ कर किया 'नियुक्ति घोटाला', बिहार के लिए अभिशाप'

पटना. बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सम्राट चौधरी ने तेजस्वी के द्वारा घोटाले की सच्चाई बतायी है। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश और तेजस्वी की गठजोड़ ने जिस तरीके से नियुक्ति घोटाले को अंजाम दिया है, वो बिहार के लिए अभिशाप है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जब NDA के साथ थे, तब हमने 3127 पंचायत सचिवों की मई में नियुक्ति की और जून में सभी सेलेक्टेड लोगों की पोस्टिंग हो गई। लेकिन तेजस्वी यादव ने अपना चेहरा चमकाने के लिए जबरन फिर से इन्हें नियुक्ति पत्र थमा दिया।

सम्राट चौधरी ने कहा कि यही नहीं 3 अगस्त 2022 को जब भाजपा सरकार में थी तब, 162 BPRO की बहाली हुई। लेकिन फिर उन्हें भी सुपर सीएम तेजस्वी ने जबरन नियुक्ति पत्र देते हुए फोटो खिंचाने का काम किया है। सम्राट चौधरी ने नीतीश-तेजस्वी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस ठगबंधन सरकार में नीतीश कुमार तो बेशर्म हैं ही, लेकिन अब तेजस्वी यादव भी बेशर्मी की पराकाष्ठा के जीता उदाहरण बन गए हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि NDA ने बिहार की जनता को एक लाख नियुक्ति की सौगात दी, 2 लाख शिक्षकों की बहाली की रूप रेखा को हमलोगों ने नियुक्ति की प्रकिया शुरू कर दी थी। लेकिन जब से चोर दरवाजे से सजायाफ्ता लालू के बेटे सरकार में आए तभी से घोटालों की शुरुआत हो गई। सम्राट चौधरी ने सवर्ण आरक्षण को लेकर माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि लालू यादव गरीब सवर्णों के सबसे बड़े दुश्मन तो थे ही जिस कारण इस कानून का विरोध किया। लेकिन मुसलमानों का विरोध क्यों कर रहे हैं? जिस तरीके से सवर्णों के साथ मुसलमानों के आरक्षण का विरोध लालू और उनकी पार्टी ने किया वो बेहद निराशाजनक है। बिहार के गरीब सर्वण और मुसलमान अब इस  बात को समझ गए है। जिसका बदला लेकर रहेंगे।

सम्राट सम्राट चौधरी ने बिहार विधान परिषद के विस्तारित भवन में पत्रकार वार्ता के दौरान कई अहम  बाते कहीं। उन्होंने कहा कि मुझे सीएम नीतीश को देखकर अब दया आती है कि वो क्या से क्या हो गए कहां चले गए। सम्राट चौधरी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि आज उनकी जन्मदिन है। मैं बधाई देता हूं, लेकिन उनसे आग्रह है कि कम से कम जन्मदिन के दिन तो झूठ और फर्जीवाड़े नहीं करो।

सम्राट चौधरी ने कहा कि इन दिनों नीतीश की बॉडी लैंग्वेज देखकर मैं तरस खाता हूं। जब वो भतीजे को लपककर जोर से पकड़कर गले मिलते हैं। आखिर क्या माजड़ा है नीतीश जी बताएं। क्या उनका भतीजा भाग रहा है, उन्हें छोड़ कर? सम्राट चौधरी ने कहां कि ऐसा प्यार भाई-भाई का होता है चाचा भतीजे का नहीं। इसका मतलब है कि दाल में कुछ काला है। चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान RJD से कई सवाल किए, उन्होंने पूछा कि लालू और उनकी पार्टी ने आज तक किसी समाज को कुछ नहीं दिया ना आरक्षण दिया लेकिन जो दे रहा है उसका भी पैर खीच रहे हैं। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू तो सवर्णों को अपना दुश्मन तो मानते ही थे, जिस कारण सवर्ण आरक्षण का विरोध किया। लेकिन अब मुसलमानों का भी विरोध करना शुरू कर दिया है। क्या लालू यादव शेख, सैयद और पठानों के पीठ में भी छुरा घोप रहे हैं! इस बात को सारे लोग समझ रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News