बालू लदा ट्रक पलटा, चालक फंसा, ग्रामीणों ने मिलकर चालक को निकाला

बालू लदा ट्रक पलटा, चालक फंसा, ग्रामीणों ने मिलकर चालक को निकाला

कैमूर: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली के पास एनएच 2 पर बालू लदा ट्रक अधिकारियों के नजर से बचने के चक्कर में तेज रफ्तार में जाने के दौरान चाट में पलटा. ट्रक में हि चालक फसा। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एनएचएआई और ग्रामिण ने मिलकर  ट्रक पर लोड बालू को खाली कराया. ट्रक में फंसे चालक को निकालने के लिए पहुंचा क्रेन ,चालक को निकालने का रेस्क्यू जारी हुआ. आप को बता दें  मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास nh2 पर ये घटना हुई. 

एनएचआई और ग्रामीणों के अथक प्रयास के कारण 2 घंटे बाद ट्रक के अंदर फंसे चालक को सुरक्षित निकालकर अनुमंडल अस्पताल मोहनिया भेज दिया गया है.  इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए nh2 को जाम कर दिया था .जाम की सूचना पर पहुंचे मोहनिया थाना प्रभारी की पहल पर ग्रामीणों को आश्वासन देकर जाम छुड़ाया गया. मिली जानकारी के अनुसार बीती रात बालू लदे ओवरलोड ट्रक को पकड़ने के लिए अधिकारियों द्वारा एनएच 2 पर ट्रकों का जांच किया जा रहा था.

लेकिन जैसे हैं अधिकारी वहां से रात में ड्यूटी बदलने के दौरान हटे उसी समय बालू लदे ओवरलोड ट्रक पकड़ाने के डर से अधिकारियों की नजर चुरा कर भागने लगे. जिसमें यह बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर चाट में जा पलटा और चालक उसी में फस गया. घटना की सूचना जैसे ही एनएचआई को मिली ग्रामीण और एनएचआई मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू में जुट गए. ट्रक चालक को निकालने का प्रक्रिया जारी था मौके पर मोहनिया थाना की टीम भी पहुंची. 

एनएचआई के कर्मी ने बताया बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर यूपी जाने के दौरान मोहनिया के देवकली के पास पलट गया था . चालक फंसा है निकाला जा रहा है .थाने के एसआई ने बताया ट्रक पलटा है ट्रक से चालक निकालने का रेस्क्यू अभी जारी है. ट्रक पर बालू लोड था डेहरी से वाराणसी की तरफ जा रहा था. मोहनिया थाना प्रभारी राम कल्याण यादव ने बताया ट्रक पलटने के बाद ग्रामीणों द्वारा डेहरी बालू खदान से ओवरलोड बालू देने की शिकायत को लेकर सड़क जाम कर दिया गया था. उन्हें आश्वासन दिया गया है कि आप जिलाधिकारी से इस शिकायत के साथ मिलीये. जिलाधिकारी द्वारा संज्ञान लिया जाएगा जिसके बाद जाम हटा दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News