बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में अपराधी बेख़ौफ़, युवक की गोली मारकर की हत्या

पटनासिटी में अपराधी बेख़ौफ़, युवक की गोली मारकर की हत्या

PATNACITY : अभी अभी खबर आ रही है पटनासिटी से. पटनासिटी से बड़ी खबर आ रही है की अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के मौलाबाग इलाके की है. युवक की उम्र पचीस साल के आस पास बताई जा रही है. 

मृतक का नाम मोहम्मद राशिद बताया जा रहा है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. लोगों के बीच खलबली मच गयी है. पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुँच गयी है. वह मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है युवक शाम में कहीं से घूमकर घर लौट रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी है. 

गोली मारने के बाद घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. गोली चलने की आवाज आने के बाद लोगों के बीच अफरा तफरी मच गयी. लोग इधर उधर भागने लगे. पुलिस को इस घटना की जानकारी दे गयी. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गयी है. 

अभी भी युवक के हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस तहकीकात में जुटी है. बताते चले की पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद पटनासिटी में अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है. अभी कुछ दिन पहले ही अपराधियों ने पटनासिटी में एक ठेकेदार को दिनदहाड़े सिर में गोली मार दिया था. जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी थी. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट  


Suggested News