भागलपुर में ट्रैक्टर की ठोकर से बच्चे की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

भागलपुर में ट्रैक्टर की ठोकर से बच्चे की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BHAGALPUR : अकबरनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के समीप एक ट्रैक्टर ने बच्चे को ठोकर मार दी. जिससे मौके पर बच्चे की मौत हो गयी. मृतक बच्चे का नाम लक्ष्य राज उर्फ गोलु कुमार बताया जा रहा है, जो श्रीरामपुर गांव के रहनेवाले थे. इस घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने शाहकुंड अकबरनगर मार्ग को जाम कर दिया. जिससे सड़क पर घंटों वाहनों का आवागमन बाधित रहा. 

जाम की सूचना पाकर घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंची. लेकिन परिजनों के द्वारा मुआवजे की मांग की गयी. करीब पांच घंटे के बाद बीडीओ नवल किशोर ठाकुर और सीओ शंभुशरण राय मौके पर पहुंचे. इस दौरान परिजनों से मुलाकात करते मुआवजे की बात कहते हुए आवेदन लिया गया. इस आश्वासन के बाद परिजनों के द्वारा जाम हटा लिया गया. इसके बाद स्थानीय ने पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं दुसरी ओर भागलपुर अकबरनगर मुख्य मार्ग के दुर्गा स्थान के समीप एक कार ने एक युवक को ठोकर मार दी. 

युवक की भागलपुर में ईलाज कराने के दौरान मौत हो गयी. युवक की पहचान सुजीत पासवान के रूप में की गयी है. इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सडक मार्ग को जाम कर दिया. इसके बाद घटनास्थल पर सीओ शंभुशरण राय व बीडीओ नवल किशौर ठाकुर पहुंचे और मुआवजे का आश्वासन दिया. तब जाकर परिजनों जाम हटाया.  इस दौरान जिला परिषद के प्रतिनिधि सह राजद प्रदेश महासचिव चक्रपाणी हिमांशु ने कार्यकर्ताओं से दोनों जगह घटना स्थल पर पहुच कर परिजनों से मुलाकात करते हुए मुआवजा दिलवाने की बात कही. 

भागलपुर से अंजनी कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News