यूपी के बड़े नेता के बिगड़े बोल, कहा - बिहार के मुख्यमंत्री ने अगर यह काम नहीं किया तो उनकी खाल उधेड़ दूंगा

यूपी के बड़े नेता के बिगड़े बोल, कहा - बिहार के मुख्यमंत्री ने अगर यह काम नहीं किया तो उनकी खाल उधेड़ दूंगा

BALIA : यूपी चुनाव में अखिलेश यादव के साथ मिलकर लड़नेवाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए एक विवादित बयान दे दिया है। जिसके बाद अब जदयू की तरफ जवाबी हमला तय माना जा रहा है। ओपी राजभर ने  बिहार में जातीय आधार पर जनगणना नहीं कराने जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।  उत्तर प्रदेश के बलिया पहुंची सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की सावधान यात्रा के मंच से राजभर ने नीतीश कुमार को सार्वजनिक तौर पर धमकाते हुए कहा कि अगर उन्होंने बिहार में जाति आधारित जनगणना नहीं कराई तो उनकी खाल उधेड़ देंगे। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में जातीय जनगणना कराने में इतनी देर क्यों लग रही है। नीतीश को इन सवालों का जवाब देना होगा, अगर उन्होंने जवाब देने में देरी को तो उनकी खाल उधेड़ लूंगा। उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश और प्रदेश का इतिहास गवाह है कि बीजेपी बिना गठबंधन के अकेले अपने दम पर आज तक सरकार नहीं बना पाई।

बता दें कि भारतीय सुहेलदेव समाज की सावधान यात्रा 26 सितंबर को लखनऊ से शुरू हुई थी और यह शुक्रवार को यूपी के बलिया पहुंची । यह यात्रा 19 जिलों से होकर गुजर रही है, जिसमें लखनऊ, अंबेडकर नगर, वाराणसी, आजमगढ़, बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थ नगर, देवरिया, कुशीनगर, भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र, जौनपुर, गोरखपुर, महाराजगंज, चंदौली, मऊ, गाजीपुर और बलिया हैं. इनमें से अधिकतर जिले पूर्वी उत्तर प्रदेश में है. यह यात्रा 27 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में समाप्त होगी। 


Find Us on Facebook

Trending News