बीजेपी मंत्री के बिगड़े बोलः लालू यादव आधिकारिक तौर पर चारा चोर हैं, वहीं राजद प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है- सम्राट चौधरी

बीजेपी मंत्री के बिगड़े बोलः लालू यादव आधिकारिक तौर पर चारा चोर हैं, वहीं राजद प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है- सम्राट चौधरी

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जनता दरबार शुरू करने के कुछ ही दिनों बाद भाजपा द्वारा सहयोग कार्यक्रम की शुरूआत की गई। जहां भाजपा के मंत्री प्रदेश कार्यालय में बैठकर जनता की समस्याओं का निवारण करते हैं। इसी बीच सोमवार को कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए बीजेपी मंत्री सम्राट चौधरी शब्दों की मर्यादा लांघ गए और लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा।

लालू राज में नीतीश सरकार से ज्यादा घोटाले

रविवार को आयोजित छात्र राजद की बैठक में नेता तेजप्रताप यादव ने छात्र नेताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार के राज में इतने घोटाले हुए हैं, कि यदि एक-एक कर सभी को गिनाया जाए, तो रात हो जाएगी। इस पर पलटवार करते हुए मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि उनको गिनाना चाहिए था कि कितने घोटाले हुए हैं। इसके साथ ही उनको यह भी गिनवाना चाहिए कि लालू यादव के राज में कितने घोटाले हुए थे। उनके पास यदि कोई सबूत है, कोई दस्तावेज है, तो वह सामने लेकर आएं। 

सुप्रीमो लालू यादव को लेकर कह दी बड़ी बात

इसके पश्चात पंचायती राज मंत्री ने सीधे सीधे लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको तो बिहार की जनता और न्यायालय की तरफ से आधिकारिक तौर पर ‘चारा चोर’ घोषित किया जा चुका है। यह तथ्य सभी के सामने है। जो व्यक्ति चारा खाकर प्रदेश को लूटने का काम किया हो, उनके बेटे यदि ऐसा बयान देते हैं तो यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

जगदानंद सिंह के सहारे पार्टी को जमकर कोसा

वहीं राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह को लेकर पंचायती राज मंत्री ने कहा कि वह अभिवावक के तौर पर पार्टी में है और लगातार उन्हें बेइज्जत किया जा रहा है। राजद को आत्मज्ञान लेकर इसकी समीक्षा करनी चाहिए। एक ऐसे बुजुर्ग नेता, जिन्होनें लंबे समय तक लालू यादव का साथ दिया, उन्हें ऐसे बेइज्जत करना उचित नहीं है। विदित हो कि लालू यादव के बड़े लाल, तेजप्रताप यादव लगातार ही जगदानंद सिंह पर हमलावर रहते हैं और गाहे-बगाहे उन पर टिप्पणी करते हैं।

प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है राजद

अंत में मंत्री ने लालू परिवार और राजद पर हमला बोला। उन्होनें कहा कि राजद तो लालू जी की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। जहां तक उत्तारधिकारी की बात है, अब यह लालू यादव ही तय करेंगे कि कौन उनका अगला उत्तराधिकारी हो सकता है। इसके लिए तेजस्वी, तेज प्रताप, मीसा भारती, रोहिणी आचार्य, काफी लोग हैं उनके पास। पार्टी 100 नहीं बल्कि 200 प्रतिशत प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है। आऱजेडी का मतलब ही प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है।

Find Us on Facebook

Trending News