बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब पार्टी के दौरान बड़े भाई ने की छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब पार्टी के दौरान बड़े भाई ने की छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

NALANDA : कोरोना संक्रमण को लेकर लगाये गए लॉकडाउन के बीच जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान बदमाशों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. घटना करायपरसुराय और चण्डी थाना इलाके में घटी है.  

जमीनी विवाद में युवक की हत्या

पहली घटना चण्डी थाना इलाके के मोसिमपुर गांव की बताई जा रही है. जहाँ जमीनी विवाद में युवक को धारदार हथियार से वार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतक नरसिंह प्रसाद का पुत्र परशुराम कुमार है. मृतक के भाई अशोक यादव ने बताया कि गांव के ही टुन्नू सिंह से उसका जमीनी विवाद चल रहा था. इसी विवाद में सोची समझी साजिश के तहत गांव के ही कुछ दोस्तों ने उसे चिकन पार्टी के बहाने बुलाया. 

वहां खाना खाने के बाद सुनियोजित तरीके से हसुली से वार कर मौत के घाट उतार दिया. युवक जब देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन बुधवार की सुबह जब वहां जाकर देखें तो युवक खून से लथपथ मरा पड़ा था. घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लेकर आई. थानाध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर का हत्या की बात बताई जा रही है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

बड़े ने छोटे भाई की गोली मार की हत्या  

वहीँ करायपरसुराय थाना इलाके के मखदुमपुर गांव में शराब पार्टी के दौरान बड़े ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक नंदू पासवान का पुत्र पवन पासवान है. गोली मारने का आरोप बड़े भाई शैलेश पासवान पर लग रहा है. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पिता की मानें तो शाम में दोनों पार्टी मना रहे थे. उसी दौरानों भाइयों में कहासुनी हुई. जिसके बाद बड़े ने कट्‌टा निकालकर, छोटे भाई को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत मौके पर जान चली गई. थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि आरोपी भाई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News