बड़े हीरा कारोबारी की बेटी पटना में फेसबुकिया प्रेमी के साथ शादी करने पहुंची, पुलिस की छापेमारी में पकड़े गए

बड़े हीरा कारोबारी की बेटी पटना में फेसबुकिया प्रेमी के साथ शादी करने पहुंची, पुलिस की छापेमारी में पकड़े गए

Patna: कहा गया है कि प्रेम अंधा होता है, यह कहावत कई बार चरितार्थ हो चुका है. ताजा घटनाक्रम भी कुछ इसी तरह का है. फेसबुक पर एक बड़े हीरा कारोबारी की बेटी को फ़ेसबुक पटना के एक दिव्यांग लड़के से प्रेम होता है और वह भागकर फ्लाइट से पटना आ जाती है. ताकि वह अपने प्रेमी से शादी कर सके. पटना का प्रेमी आकाश दोनों पैर से दिव्यांग है. लेकिन प्रेमिका को इससे कोई गुरेज नहीं. वह हर कीमत पर दिव्यांग आकाश से शादी करने पर आमदा रहती है.

गुजरात के अंकलेश्वर निवासी एक हीरा कारोबारी की बेटी फेसबुक पर पटना के दिव्यांग लड़के से प्रेम करने लगती है बाद में गुजरात से भागकर पटना आ जाती है. पटना आने पर उसे जानकारी मिलती है कि हमारा प्रेमी दोनों पैर से दिव्यांग है उसके बावजूद वह उससे शादी करना चाहती है. रविवार को दोनों गांधी मैदान इलाके में इलाके के रामगुलाम चौक के पास स्थित एक धर्मशाला में शादी रचाने जैसे ही पहुंचते हैं तभी गुजरात की पुलिस ने कदम कुआं पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी कर दी और दोनों पकड़े गए. कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद गुजरात पुलिस दोनों को अपने साथ लेकर चली गई.

गौरतलब है कि गुजरात के हीरा कारोबारी की बेटी की फेसबुक पर पटना के आकाश से बातचीत शुरू हुई. बातचीत बाद में प्रेम में बदल गई. लड़की आकाश के प्रेम में इस कदर डूब गई कि वह बीते 27 अगस्त को फ्लाइट से पटना आ गई. 3 दिनों तक वह दिव्यांग आकाश के साथ रहने के बाद रविवार को शादी रचाने पटना के रामगुलाम चौक के पास स्थित एक धर्मशाला पहुंचे. इसकी भनक गुजरात पुलिस को लग गई.   कदम कुआं पुलिस थाने की सहायता लेकर वहां छापेमारी कर दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी की गई और गुजरात पुलिस दोनों को लेकर गुजरात रवाना हो गई. लड़की अपने आप को लगातार बालिग बता रही थी.  वही कदम कुआं थाना प्रभारी का कहना है कि गुजरात के अंकलेश्वर के स्थानीय थाना में पटना के दिव्यांग आकाश पर लड़की को भगाने का केस दर्ज है.


Find Us on Facebook

Trending News