बड़ी खबर : नवगछिया में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कारोबारी को गोली मारकर लूटे 3 लाख रुपये

बड़ी खबर : नवगछिया में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कारोबारी को गोली मारकर लूटे 3 लाख रुपये

नवगछिया : नवगछिया में एकबार अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने एक बालू-गिट्टी के कारोबारी से तीन लाख रुपये लूट लिये है। वहीं विरोध करने पर गोली मार दी है। घटना में गंभीर रुप से घायल कारोबारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया के झंडापुर ओपी थाना क्षेत्र के बिहपुर बस स्टैंड के पास एनएच 31 चौक पर बीती रात करीब नौ बजे बालू गिट्टी के कारोबारी मड़वा निवासी लाखो चौधरी के पुत्र 34 वर्षीय निकेश चौधरी उर्फ निक्कू को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर से घायल कर दिया। वहीं अद्वैत ट्रेडर्स से तीन लाख रुपये और तीन मोबाइल भी लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए पैदल ही भाग निकले। 


इधर घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी शिव प्रसाद रमानी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच और घायल निकेश चौधरी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया ले गये। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने भागलपुर रेफर क दिया। 

ओपी प्रभारी ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार हेलमेट लगाये तीन अपराधी निक्कू के डीपो पर पहुंचे थे। अपराधियों को देख वह चौक की तरफ भागा, लेकिन हनुमान मंदिर के पास गिर गया। वहीं अपराधी भी उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गए और उस पर गोलियां चला दी। वहीं तीन लाख रुपये लूट लिये। ओपी प्रभारी ने बताया कि निकेश को पैर में गोली लगी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

नवगछिया से अंजनी की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News