बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमैन पंचायत में गांव के लोगों ने इस बार बदलाव लाने की ठान ली हैं : अभिषेक

अमैन पंचायत में गांव के लोगों ने इस बार बदलाव लाने की ठान ली हैं : अभिषेक

JAHANABAD : बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष बचे हैं. इसके मद्देनजर चुनाव लड़ने की चाह रखनेवाले उम्मीदवारों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. जबकि आम लोग भी इस बार अपने पंचायत प्रतिनिधियों का हिसाब किताब करने में जुट गए है. जहानाबाद जिले के अमैन पंचायत में भी गांव के लोगों ने इस बार बदलाव लाने की ठान ली हैं. गांव वालों का साफ कहना है कि इस साल जो गांव के विकास को लेकर तत्पर होगा और हमारी परेशानियों का समाधान करेगा. वहीं हमारा नेता बनेगा. ऐसे में आज जब अमेन पंचायत से प्रत्याशी मिणा शर्मा ने मीटिंग बुलाई तो उनका साथ देने के लिए कई लोग आगे आएं.

बैठक में मौजूद सभी लोगों ने अपनी परेशानियों से प्रत्याशी मिणा शर्मा को अवगत कराया. वहीं गांव वालों कि बातें सुनकर मिणा शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह जैसे ही उनके हाथ में पंचायत की कमान आएगी. वह एक एक करके पंचायत के लोगों के दुखों का निदान करेंगी. 

उन्होंने कहा कि अमैन पंचायत के विकास के लिए वह हर पल तत्पर रहेंगी. चाहें बात पक्की सड़के की हो या नल जल की या 24 घंटे बिजली की अमैन की हर एकसमस्या का समाधान मिणा शर्मा करेंगी. पंचायत के लोगों ने भी मिणा शर्मा को जीत दिलाने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा की मिणा शर्मा ही पंचायत के विकास को सही दिशा दे सकती हैं.  



Suggested News