आपसी विवाद ने बदमाशों ने शख्स पर चाकू से किया हमला, इलाज के पटना रेफर

आपसी विवाद ने बदमाशों ने शख्स पर चाकू से किया हमला, इलाज के पटना रेफर

ARWAL : किंजर थाना क्षेत्र के आजाद नगर में 4 लोगों ने मिलकर शनिवार को नशे की हालत में जमकर बवाल मचाया है. जिसमे आजाद नगर निवासी राजकुमार मांझी उम्र 45 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया है. इस घटना को लेकर जख्मी युवक के पुत्र संतोष मांझी ने किंजर थाने में चार लोगों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है. आवेदक ने बताया है की आजाद नगर के ही वकील मांझी, विजय मांझी, फोटन मांझी और गजराज मांझी सभी युगल मांझी के पुत्र हैं. 

चारों नशे की हालत में किवाड़ तोड़कर मेरे घर में घुस गए और मेरे पिता राजकुमार मांझी के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी डंडा से हमला कर दिया. मेरे पिता को लाठी डंडे से बुरी तरह पीटा. उसके बाद मेरे पिता पर तेज खंजर से वार किया. जिससे मेरे पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए और लहूलुहान हो गए. इस घटना की सूचना किंजर थाने को दी गई. घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. 

तब तक चारों आरोपी भाग चुके थे. वही किंजर पुलिस ने घायल युवक को इलाज हेतु किंजर अस्पताल लाया. जहां प्राथमिक उपचार किया गया. लेकिन जख्मी युवक के सीना के दाहिने भाग में चाकू से जिस जगह वार किया गया था. वह फंसा हुआ था. जिसे निकालना किंजर अस्पताल में संभव नहीं था. चिकित्सकों ने बेहतर इलाज एवं सीने में फंसे हुए खंजर को निकालने के लिए अरवल सदर अस्पताल भेज दिया. 

लेकिन खंजर का वार इतना तेज था कि अरवल सदर अस्पताल में भी चाकू शरीर से नहीं निकल सका. चाकू को निकालने के लिए पीड़ित युवक को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया. वही इस घटना को लेकर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है. फिलहाल यह घटना आपसी रंजिश का प्रतीत होती है. आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाएगा. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News