बहन के साथ छेड़खानी का किया विरोध तो भाई की कर दी पिटाई

बहन के साथ छेड़खानी का किया विरोध तो भाई की कर दी पिटाई

समस्तीपुर…जिले में अपराधी तो बेकाबू है ही पर अब मजनू भी बेलगाम होने लगे है .राह चलते छात्राओं के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ करने लगे है .लेकिन लोग मूकदर्शक बन देखते रहते है .लेकिन कोचिंग संस्थान व स्कूल संचालक इस और कोई पहल नही कर रही है . 

10 माह बाद स्कूल कोचिंग जिले में खुले है .छात्र छात्राये अपने घर से पढाई करने पहुँच रहे है .लेकिन मजनूं लोगों की मानो बहार आ गया हो.तभी तो जिले में वारिश नगर थाना क्षेत्र से पढ़ने के लिए तीन छात्राएं कोचिंग करने काशीपुर आयी थी. कोचिंग क्लास करने के बाद घर लौट रही थी. इसी बीच दो बाइक सवार मनचलों ने अभद्र टिप्पणी किया .

जिसका बिरोध छात्राये करने लगी .इसी पर मनचलो ने छात्राओं की पिटाई कर दी .उसके बाद लड़की ने अपने भाई को फोन कर बुलाया .जिसपर मनचले युवको ने 10 ,15 की संख्या लड़को को बुला कर छात्रा के  भाई की पिटाई कर डाली . 

जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया .छात्राओं ने जख्मी भाई को उठाकर सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया .उसके बाद मनचलो के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया .बहरहाल घटना के दौरान आसपास के लोग मूकदर्शक बन कर देखते रहे .लेकिन छात्राओं के साथ हो रहे अश्लील हरकत को रोकना मुनासिब नहीं समझा . जानकारी  नगर थाना प्रभारी ने आवेदन के आधार पर करवाई शुरू कर दिया है .

Find Us on Facebook

Trending News