बदमाशों ने 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों ने 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद की हत्या की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

BETTIAH : बेतिया के काली बाग ओ पी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार कर गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि करीब 8:30 बजे काली बाग ओपी के झीलिया मिर्जा टोली उत्तरवारी पोखरा निवासी एक जीम संचालक की 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे धारदार हथियार से गला रेतकर फेंक दिया गया. 

लेकिन गर्दन का नली नहीं कटने की वजह से  कुछ देर बाद होश आने पर  लहूलुहान बच्ची जख्मी हालत में उठ कर बैठ गई. तभी कुछ लोगों की नजर उस लड़की पर पड़ी. उसके बाद उसे घायल अवस्था में  गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां उसकी समुचित इलाज की जा रही है. बच्ची फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई है. 

गौरतलब है की लड़की की हत्या करने की कोशिश की गयी है. लेकिन गर्दन का नली नहीं कटने की वजह से उसकी जान बच गई. घायल बच्ची का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में की जा रही है. सूत्रों के अनुसार यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या का प्रयास किया गया है. इस घटना से नगर में सनसनी फैल गई है. पुलिस इस संबंध में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News