बाहुबली विधायक अनंत सिंह को जेल...पत्नी नीलम देवी को मिला बेल....जानिए पूरा मामला

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को जेल...पत्नी नीलम देवी को मिला बेल....जानिए पूरा मामला

PATNA: बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को बड़ी राहत मिली है।अभियुक्त छोटन सिंह को घर में छिपाने के मामले में अनंत सिंह की पत्नी को जमानत मिल गई है।

बाढ़ थानाध्यक्ष के बयान पर बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी नीलम देवी के खिलाफ पटना के सचिवालय थाना में अभियुक्त को छिपाने का केस दर्ज किया गया था।चूंकि केस जमानतीय धारा में दर्ज हुआ था लिहाजा पुलिस ने नीलम देवी को जमानत दे दिया है। जबकि अनंत सिंह अबतक फरार थे इसलिए उनको जमानत नहीं मिली।अब जबकि विधायक अनंत सिंह ने कोर्ट में सरेंडर किया है।लिहाजा सचिवालय पुलिस अब इस केस में रिमांड लेकर उस केस में बेल देगी।


बता दें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर लदमा में 16 अगस्त को छापेमारी की गई थी। छापेमारी में उनके घर से एके-47 समेत हैंड ग्रेनेड मिला था।अगले दिन यानि 17 अगस्त को पटना पुलिस अनंत सिंह को गिरफ्तार करने उनके सरकारी आवास पहुंची।लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले हीं अनंत सिंह फरार हो गए थे।लेकिन उनके आवास से एक फरार अभियुक्त छोटन सिंह जो विधायक के खासमखास हैं उकी गिरफ्तारी हुई।

पुलिस ने फरार अभियुक्त को छिपाने के आरोप में विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया था।जिसमें नीलम देवी को जमानत मिल गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News