बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थन में खड़ी हुई आरजेडी,कहा- मोकामा विधायक ने जो आरोप लगाए हैं उसपर भी जांच हो...

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थन में खड़ी हुई आरजेडी,कहा- मोकामा विधायक ने जो आरोप लगाए हैं उसपर भी जांच हो...

पटनाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पक्ष में राजद खड़ी हो गई है।राजद ने कहा है कि अनंत सिंह ने भी जो आरोप लगाए हैं उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि अनंत सिंह के आरोपों को कोई नकार नहीं सकता है।लगता है कि साजिश के तहत अनंत सिंह को फंसाया जा रहा है।उन्होंने कहा कि  जांच होनी चाहिए पर किसी व्यक्ति को फंसाने की कोशिश नहीं होनी चाहिए। विधायक ने कहा कि फंसा देना ही एक मात्र लक्ष्य है तो कोई भी किसी को फंसा सकता है।

राजद विधायक ने मांग किया कि विधायक अनंत सिंह जो बात कह रहे हैं उस पक्ष की भी जांच होनी चाहिए...ऐसा नहीं कि एक पक्ष के आरोप पर बात हो और दूसरे पक्ष के आरोप को नकार दिया जाए।

बता दें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह आज गुरूवार को जब पुलिस मुख्यालय से वॉयस टेस्ट देकर निकले तो उन्होंने सीधे तौर पर बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार अटैक किया।उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह सब नीरज कुमार का खेला है।उन्हीं के साजिश पर हमें फंसाया जा रहा है।

अनंत सिंह ने कहा कि मेरे उपर जो आरोप लग रहे हैं वह पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।सरकार जानबूझकर हमें परेशान कर रही है।जिस व्यक्ति पर 50 हजार का ईनाम हो जो एके-47-56 रखता हो उसको पुलिस मदद कर रही है।अनंत सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि मेरे खिलाफ बड़ी साजिश है।बिहार की जनता सबकुछ देख रही है ।


Find Us on Facebook

Trending News