बिहार के बॉर्डर से 'बाहुबली' को उठाकर ले गई योगी की पुलिस, नेपाल भागने की कर रहा था तैयारी

बिहार के बॉर्डर से 'बाहुबली' को उठाकर ले गई योगी की पुलिस, नेपाल भागने की कर रहा था तैयारी

MOTIHARI : बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी रक्सौल इलाके से की गई है। जानकारी के अनुसार मोतिहारी पुलिस के सहयोग से उत्तरप्रदेश पुलिस ने राजन तिवारी को हरैया ओपी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी कुमार आशीष ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

इस कार्रवाई को लेकर रक्सौल के एसडीपीओ चंद्र प्रकाश ने बताया कि यूपी पुलिस की टीम यहां आई थी। उनके पास अभियुक्त की पहचान भी थी, जिसके बाद बिहार पुलिस से उन्होंने जो भी मदद मांगी उन्हें मुहैय्या कराई गई। एसडीपीओ ने ने इस दौरान यह भी बताया कि जिस जगह से उनकी गिरफ्तारी की गई है। वह नेपाल बॉर्डर के पास का इलाका है। संभव है कि वह पुलिस से बचने के लिए नेपाल भागने की तैयारी में था।

जानकारी के अनुसार गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राजन तिवारी के खिलाफ उप्र में कई केस दर्ज है। वहां की पुलिस ने राजन तिवारी के खिलाफ 20 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस को सूचना मिली की राजन तिवारी रक्सौल के समीप हरैया ओपी क्षेत्र में हैं। इसके बाद हरैया ओपी अध्यक्ष के सहयोग से उत्तरप्रदेश की पुलिस ने पूर्व विधायक राजन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, गोरखपुर पुलिस ने बिहार के पूर्व विधायक और माफिया राजन तिवारी पर शिकंजा कसा है. गैंगस्टर के मुकदमे में पेशी पर न आने पर माफिया राजन तिवारी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने सीओ कैंट श्याम देव के नेतृत्व में तीन टीम गठित की है. उल्लेखनीय है कि राजन तिवारी के खिलाफ 17 साल से जारी हो रहे वारंट को गायब कर दिया जा रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News