बाहुबली विधायक की विधानसभा में एंट्री, बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर क्या बोले, जानिए....

बाहुबली विधायक की विधानसभा में एंट्री, बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर क्या बोले, जानिए....

पटना... बिहार में नई सरकार की गठन के बाद पहला विधानसभा सत्र जारी है। सत्र का तीसरे दिन स्पीकर पद के लिए जारी गहमागहमी के बीच मोकामा के नवनिर्वाचित विधायक अनंत सिंह विधानसभा पहुंचे। बाहुबली अनंत संह को कैदी वाहन से विधानसभा लेकर आया गया। विधानसभा परिसर में आने के बाद बैबाकी से बयान देते हुए कहा कि सरकार तो जनता बनाती है। यहां चोरी डकैती करके सरकार उल्टा बना दिया।वहीं सुशील मोदी के आरोप पर अनंत सिंह ने कहा कि जेल में कैसे बात हो सकता है वहां परमिशन नहीं होता है। 

इधर स्पीकर के मुद्दे पर अनंत सिंह ने कहा कि मुझे तो ये भी नहीं पता कि विधानसभा स्पीकर के लिए कौन खड़ा हेा रहा है और कौन नहीं। वहीं तेजस्वी यादव से कभी बात किए जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मेरी कभी तेजस्वी यादव से बात नहीं हुई। वहीं उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए अगर वोटिंग हुई तो मैं उसी को वोट करुंगा जो मेरी पार्टी से खड़ा होगा।  

 आपको बता दें कि 17वीं बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद के लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने हो गया है। बिहार विधानसभा के नए अध्यक्ष को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच सहमति नहीं बनी और मतदान की नौबत आ गई। यह तीसरी बार ऐसा होगा कि विस अध्यक्ष पद के लिए बिहार विधानसभा चुनाव का गवाह बनेगा। एनडीए की ओर से विजय सिन्हा जबकि महागठबंधन से अवध बिहारी चौधरी को प्रत्याशी बनाया गया है। अध्यक्ष के चुनाव के लिए राज्यपाल फागू चौहान द्वारा बुधवार यानी 25 नवम्बर की तिथि निर्धारित है।

Find Us on Facebook

Trending News