यूपी में अपराधियों का आतंक, वाराणसी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

यूपी में अपराधियों का आतंक, वाराणसी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

Desk: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अब वाराणसी के चौकाघाट इलाके में बदमाशों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है.

चौकाघाट स्थित काली मंदिर का इलाका शुक्रवार सुबह गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने शिवपुर थानाक्षेत्र के हटिया निवासी संजय सिंह और उनके साथी मृत्युंजय की मोटरसाइकिल से मुग़लसराय से वाराणसी आते समय गोली मार दी और आराम से फरार हो गए. गोली की आवाज़ सुनकर हड़कंप मच गया. वहीं एक व्‍यक्‍ति‍ भी इस दौरान गोली लगने से घायल हो गया है.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने संजय सिंह और ट्राली चालक वाल्मीकि को मृत घोषि‍त कर दि‍या. वहीं गंभीर रूप से घायल का सिंह मेडिकल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार शिवपुर थानाक्षेत्र के हटिया निवासी संजय सिंह अपने साथी मृत्युंजय के साथ मुगलसराय की ओर से आ रहे थे. पहले से ताक में लगे बदमाशों ने चौकाघाट स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंचते ही उनको लक्ष्य कर फायर करना शुरू कर दिया. गोली लगने से संजय सिंह, दीपक सेठ व एक ट्राली चालक वाल्मीकि‍ गौतम घायल हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया. जहां संजय व वाल्मीकी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दि‍या और आगे की कार्रवाई में जुट गई. घटना की सूचना पर एडीजी बृज भूषण और आईजी विजय सिंह मीना ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया और घायल से मिलने अस्पताल पहुंचे हैं. फिलहाल क्षेत्र में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है. घटना के बारे में वाराणसी जोन के एडीजी बृज भूषण ने बताया कि‍ प्रथम दृष्‍टया मामला आपसी रंजि‍श का मालूम पड़ता है. हमने जांच शुरू कर दी है. जल्‍द ही इस घटना में शामि‍ल लोगों को गि‍रफ्तार कर लि‍या जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News