बैंक लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ पांच को किया गिरफ्तार

बैंक लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ पांच को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने पांच कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. वीरपुर थाना के लक्ष्मीपुर स्थित आईडीबीआई बैंक में हुई लूट मामले में पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस ने घटना में शामिल पांच अपराधी को हथियार व लूटी गई राशि के साथ गिरफ्तार किया है. शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में एसपी अवकाश कुमार ने लूटकांड का पर्दाफाश किया. 

उन्होंने बताया कि 16 दिसंबर को वीरपुर थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर स्थित आईडीबीआई बैंक में हथियार के बल पर अपराधियों ने 6 लाख 66 हजार रुपए की लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था. जब बैंक कर्मी ने इसका विरोध किया तो बैंक कर्मी के साथ मारपीट भी किया और दहशत फैलाने के लिए अपराधियों के द्वारा फायरिंग भी की गई थी. उसके बाद से पुलिस के द्वारा लगातार अपराधी की धरपकड़ के लिए सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही थी. मोबाइल सर्विलांस एवं सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की गई. जहां 5 अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. 

इस अपराधी के पास से दो देसी कट्टा, एक गोली, दो खोखा और घटना में तीन प्रयुक्त मोटरसाइकिल सहित लूटी गई रुपया भी बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधी की पहचान समस्तीपुर जिले के रहने वाले चंदन पासवान एवं युवराज सोनी, माईकल सोनी, विवेक कुमार के रूप में की गयी है. वहीं तेघड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले पंकज कुमार भी इस घटना में शामिल है. एसपी अवकाश कुमार ने यह भी कहा कि सभी अपराधी इस घटना में अपना संलिप्तता स्वीकार कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. उस अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News