बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस, पटना से जुड़ा है मामला

बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस, पटना से जुड़ा है मामला

पटनाः सीबीआई ने धोखाधड़ी से जुड़े एक मामले में केस दर्ज किया है।मामला राजधानी पटना के ओम आस्था इंडोर प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा हुआ।कंपनी के डायरेक्टर शैलेश प्रताप सिंह, सुधा प्रताप और विश्वंभर सी के खिलाफ सीबीआई ने 8 करोड़ से ऊपर धोखाधड़ी के मामले दर्ज किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खाजपुरा निवासी शैलेश प्रताप सिंह एवं सुधा प्रताप जो राइस मिल चलाने के लिए बैंक से दो किस्तों में लोन लिए थे। पीएनबी बोरिंग रोड शाखा से लोन की निकासी किया गया था उसके एवज में खाजपुरा स्थित आवासीय फ्लैट को उन्होंने मॉरगेज किया था। जब लोन देने में सक्षम नहीं हुए तब पीएनबी बैंक ने उक्त आवासीय फ्लैट को रिकवर कराने के लिए रिकवरी एजेंसी को भेजा।

उसके बाद  केनरा बैंक भी सामने आया और उसने भी लोन देने का खुलासा किया।इसके बाद पीएनबी के अधिकारियों को शक हुआ और उन्होंने सीधे तौर पर ओम आस्था इंडोर एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड के नाम से चलने वाले राइस मिल की भी जांच कराई। 

जिसके बाद पीएनबी ने उक्त मामले को सीबीआई के हवाले कर दिया। सीबीआई ने जब जांच की तो उस मामले में  करोड़ से अधिक फर्जीवाड़े की बात सामने आई जिसके बाद सीबीआई ने कंपनी एवं   उसके अधिकारियों के ऊपर फर्जीवाड़े का मामला दर्ज किया है।

Find Us on Facebook

Trending News