बांका: भरको पंचायत के मुखिया की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज, बोलेरो से कुचलकर की गयी थी हत्या

बांका: भरको पंचायत के मुखिया की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज, बोलेरो से कुचलकर की गयी थी हत्या

बांका. भरको पंचायत के मुखिया सह आरटीआई कार्यकर्ता प्रवीण झा का बोलेरो से कुचलकर किये गये निर्मम हत्या मामले में थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. केस दिवंगत मुखिया के बहनोई धोरैया के पसनाहा गांव निवासी राजीव रंजन झा ने कराया है. केस भरको गांव के अमरदीप चौधरी उर्फ छोटू, राजीव चौधरी, नीरज चौधरी, फंटुश चौधरी, विवेका चौधरी, प्रेम चौधरी एवं प्रिंस चौधरी के खिलाफ साजिश के तहत हत्या करने के आरोप में दर्ज कराया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि वह मोटरसाइकिल से भरको बाजार आया था. वहां से ससुराल बाजा लौटने के क्रम में भरको पंचायत भवन के समीप उसका साला प्रवीण झा बाइक से बाजा मोड़ की ओर जा रहा था. इसी बीच पिछे से भी सिल्वर रंग का बोलेरो संख्या बीआर 10 जे 9607 भी तेजगति से बाजा मोड़ की ओर निकला और हत्या करने की नियत से ही बोलेरो से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे  प्रवीण झा जख्मी हालत में सड़क किनारे गिर गया. इसके बाद बोलेरो चला रहे अमरदीप उर्फ छोटू ने बोलेरो को आगे-पिछे कर जख्मी हालत में पड़े प्रवीण झा को कुचल दिया और जब बोलेरो में बैठे सभी लोगों को यह लगा कि प्रवीण झा का मौत हो गया.

तब तेजगति से बोलेरो लेकर बल्लकित्ता चौक की ओर भाग गया. वहीं देर रात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर शव को दाह संस्कार के लिए स्वजनों सौंप दिया है. पुलिस आरोपित के गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रहीं है. गिरफ्तारी के भय से सभी आरोपित फरार है. थानाध्यक्ष मु. सफदर अली ने बताया कि पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही सभी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


Find Us on Facebook

Trending News