बांका में जमीन विवाद को लेकर हुई झड़प में चले बम, 1 युवक की मौत 3 घायल

बांका में जमीन विवाद को लेकर हुई झड़प में चले बम, 1 युवक की मौत 3 घायल

Banka: जिले में भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हो गए. तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक झड़प के दौरान दूसरे पक्ष की तरफ से तीन बम चलाये गये. एक बम की चपेट में आने से संजय यादव नामक शख्स की मौत हो गई. घटना बांका थाना इलाके के लिखनिखोजी के कुशहा गांव की है.

घटना के बारे में बताया गया कि संजय यादव के परिवार और रमेश यादव सहित कुछ अन्य लोगों के बीच तीन एकड़ भूमि को लेकर विवाद चल रहा है. फिलहाल यह मामला कोर्ट में है. इस बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने जबरदस्ती जमीन पर खेती करने की कोशिश की. शनिवार को संजय यादव और उसके भाई की ओर से खेत की जुताई को रोकने की कोशिश की गई. इसी पर दोनों पक्षों में संघर्ष शुरू हो गया.

जानकारी के मुताबिक इसी दौरान दूसरे पक्ष की ओर से तीन बम धमाके किये गये. एक बम की चपेट में आने से संजय यादव की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में तीन लोग घायल हो गये. घटना में दूसरे पक्ष के रमेश यादव, महेंद्र यादव, कपिलदेव यादव सहित 20 लोग शामिल थे.

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जख्मी भाइयों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर हुए खूनी झड़प में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि तीन भाई जख्मी हो गये. मामले की जांच चल रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

Find Us on Facebook

Trending News