बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में नितिन नवीन ने चलाया जनसंपर्क अभियान , कहा जनता को दिलाएंगे हर समस्या से निजात

बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में नितिन नवीन ने चलाया जनसंपर्क अभियान , कहा जनता को दिलाएंगे हर समस्या से निजात

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बज चुकी है. जोर शोर से चुनावी प्रचार प्रसार में तमाम दलों के नेता लगे हुए हैं. इस बीच बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से ताल ठोंक दिया है. अब  वह अपने क्षेत्र में लगातार जनता के बीच प्रचार प्रसार कर रहे हैं. 

साथ ही जनता से अपील भी कर रहे हैं कि इस बार अगर क्षेत्र की जनता उन्हें मौका देती है तो बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र का वह विकास करेंगे. जनता को हर समस्याओं से निजात दिलाएंगे और जिस चीजों से जनता वंचित है. उसे वह वहां पूरा करेंगे. इसी क्रम में विधायक लगातार जनता से रूबरू हो रहे हैं. उनके बीच जाकर उनका हाल समाचार जान रहे हैं. उनकी समस्याओं को भी सुन रहे हैं. 

नितिन नवीन का कहना है कि जनता अगर उन्हें अपने जनप्रतिनिधि के तौर पर इस बार स्वीकार करती है तो वह जनता की हर तकलीफ दूर करने के लिए जी जान लगा देंगे. नितिन नवीन का कहना है कि जिन लोगों को बिहार में सिर्फ चुनाव से मतलब है. वह क्या समस्याओं को दूर करेंगे. 

उन्होंने कहा कि मैं बांकीपुर का बेटा हूं, भाई हूं. अगर जनता की कोई परेशानी होगी तो वह सबसे पहले मुझसे संपर्क करने की कोशिश करेंगे ना कि जो बिहार से बाहर से आए हैं उन्हें. क्योंकि घर का बेटा ही अपने परिवार वालों की हर समस्याओं को दूर कर सकता है. बाहरी तो केवल और दिखावा कर सकता है. बांकीपुर का हर एक नागरिक मेरे परिवार के सदस्य की तरह है, उनकी तकलीफ मेरी तकलीफ है क्योंकि मैं वहां का बेटा हूं.

Find Us on Facebook

Trending News