BAO मर्डर केस में बड़ा खुलासा, लाखों रु हड़पने के लिए बीएओ के खास डीलर के बेटे ने ही करा दी हत्या

BAO मर्डर केस में बड़ा खुलासा, लाखों रु हड़पने के लिए बीएओ के खास डीलर के बेटे ने ही करा दी हत्या

Patna: बिहार में क्राइम अनकंट्रोल है। रूपेश हत्याकांड की गुत्थी पुलिस अब तक सुलझा नहीं सकी है। अब एक अधिकारी की हत्या हो गई है। पटना से लापता कृषि पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है। मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार सिंह का शव बरामद किया गया है। 

अगवा होने की रात 18 जनवरी को ही उनकी खुरपी से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद शव को धनरुआ थाना क्षेत्र के महमदपुर-मरांची गांव के पास मोरहर नदी के किनारे एक फीट गड्ढे में दबा दी गई थी। घटना के सात दिन बाद रविवार की सुबह जमीन में गड़े शव को बरामद करने के बाद यह बात उजागर हुई। बाउचर के 7 लाख व कमीशन के लाखों रुपये हड़पने की नीयत से बीईओ की हत्या उनके बेहद करीबी गौरीचक के लखना गांव निवासी खाद-बीज के डीलर संजय प्रसाद सिंह के बेटे गोलू उर्फ अभिनव गौरव कुमार ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर की थी।

 ऑफिस जाने के लिए निकले थे

बता दें 6 दिन पहले यानी 18 जनवरी को प्रखंड कृषि पदाधिकारी पटना से मसौढ़ी जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन वो ऑफिस नहीं पहंचे. जिसके बाद पत्नी ने ऑफिस फोन किया तो पता चला कि वे ऑफिस पहुंचे ही नहीं. पदाधिकारी को फोन किया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया. जिसके बाद पत्नी पूनम ने कंकड़बाग थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 

पटना में परिवार के साथ रहते थे

कंकड़बाग में मसौढ़ी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। अजय कुमार मूल रूप से लखीसराय के बड़हिया के रहने वाले थे और पटना के मसौढ़ी ब्लॉक में कृषि पदाधिकारी थे। सोमवार को अजय कुमार अपने ऑफिस के लिए सुबह 8 बजे गया की ओर जाने वाली ट्रेन से मसौढ़ी जाने के लिए रवाना हो गए लेकिन वो घर लौटकर नहीं आए. जिसके बाद कृषि पदाधिकारी की पत्नी पूनम कुमारी और बेटे अभिजीत कुमार ने खोजबीन शुरू की थी। 

विश्वासी ने ही दिया

पटना पुलिस की जांच में पता चला कि खाद बीज डीलर का बेटा मसौढ़ी बीएओ का बेहद करीबी था। उनका पूरा-हिसाब वही रखता था। बाउचर के 7 लाख रुपये उसे जमा करने थे जबकि बीएओ के हिसाब-किताब के लाखों रुपये भी उसके पास थे, जिसे मुख्य आरोपी डीलर का बेटा गोलू लौटाना नहीं चाह रहा था।जानकारी के अनुसार वह BAO का लाखों रुपये रु हड़पने के लिए ही उसने बीएओ की हत्या कर दी। पटना के सिटी SP ईस्ट ने बताया की हत्या के पीछे लाखों रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपित पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। उसकी निशानदेही पर ही शव बरामद किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News