Sasaram News : बेटी महोत्सव के नाम बार बालाओं ने जमकर लगाये ठुमके, फूहड़ डांस ने बिहार को किया शर्मसार

Sasaram News : बेटी महोत्सव के नाम बार बालाओं ने जमकर लगाये ठुमके, फूहड़ डांस ने बिहार को किया शर्मसार

SASARAM : बीती रात जिले बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के धावा गांव में बेटी महोत्सव (BETI MAHOTSAV) का आयोजन किया गया. लेकिन महोत्सव के नाम पर रातभर बार बालाओं का डांस कराया गया. सबसे बड़ी बात है कि इस कार्यक्रम में लौरिया के भाजपा विधायक तथा पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी( VINAY BIHARI) भी मौजूद थे. 

बता दें कि हर साल बिक्रमगंज के धावा गांव में बेटी महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस साल भी जब इस महोत्सव का आयोजन किया गया, तो कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए. बताया जाता है कि भाजपा छोड़कर लोजपा में आए वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह, केसरिया के विधायक शालिनी मिश्रा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए. इस दौरान बेटियों की रक्षा तथा कल्याण को लेकर लंबी लंबी बातें की गई. लेकिन बताया जाता है कि उद्घाटन तथा भाषण जैसे ही खत्म हुआ और प्रमुख नेता मंच से जब खिसक गए. उसके बाद उसी मंच पर बेटी महोत्सव के बैनर तले रात भर बार बालाओं का डांस हुआ. 

तस्वीरों में आप भी देख सकते है की किस प्रकार 'बेटी महोत्सव' के नाम पर बेटियों को नचाया जा रहा है. यह कहीं ना कहीं हमारी मानसिकता को दर्शाता है कि बेटियों के प्रति हमारा समाज कितना संवेदनहीन है. वही इन नेताओं के संवाद को सुनकर आश्चर्य होता है कि उसी मंच पर यह नेतागण बेटियों को मान सम्मान देने की बात कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उसी मंच पर 'बार बाला' का अश्लील डांस होता है. सबसे बड़ी बात है कि इसी मंच पर विधायक व पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News