बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बरबीघा का गुंडा खुलेआम लहरा रहा पिस्टल, सफारी में तेल भरवाया,फिर पेट्रोल पंप पर मचाया तांडव, कर्मियों के साथ की मारपीट..वीडियो हुआ वायरल

बरबीघा का गुंडा खुलेआम लहरा रहा पिस्टल, सफारी में तेल भरवाया,फिर पेट्रोल पंप पर मचाया तांडव, कर्मियों के साथ की मारपीट..वीडियो हुआ वायरल

SHEKHPURA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ पेट्रोल पंप पर एक दबंग द्वारा गुंडागर्दी करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो के मुताबिक पेट्रोल पम्प पर लग्जरी वाहन से आये दबंगों ने पहले गाडी में पेट्रोल भराया। इसके बाद जब पेट्रोल पम्प कर्मी ने पैसे की मांग की तो दबंग गाडी से बाहर निकला और कर्मी पर पिस्टल तान दिया। जब पेट्रोल पम्प कर्मी ने विरोध किया तो दबंग उसके साथ मारपीट करने का लगा। इस घटना का वीडियो पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। जो अब तेजी से इलाके में वायरल हो गया।

बताया जा रहा है की कर्मी के साथ मारपीट कर रहा दबंग बरबीघा प्रखंड के ही मालदह गांव निवासी संजय सिंह है। जिसके खिलाफ परिवहन सेवा केंद्र पेट्रोल पंप के संचालक रविकांत कुमार के द्वारा बरबीघा के मिशन ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। घटना को लेकर रविकांत कुमार ने बताया की एक उजला रंग का सफारी गाड़ी तेल भराने के लिए उनके पंप पर पहुंचा। 31 सौ रूपये का तेल भराने के बाद जब कर्मी ने पैसे की मांग की तो गाड़ी मालिक संजय सिंह भड़क गए। हाथ में पिस्टल लहराते हुए बाहर निकले और स्टाफ के ऊपर तान दिया। यही नही मौके पर मौजूद सभी स्टाफ के साथ मारपीट भी किया गया। 

हालांकि इस दौरान एक स्टाफ ने बरबीघा थाना को घटना को लेकर जानकारी दिया। लेकिन जब तक पुलिस पंप पर पहुंचती तब तक संजय सिंह अपने अन्य साथियों के साथ गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए। वहीँ इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया की पुलिस सीसीटीवी फुटेज और प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

Suggested News