बरबीघा विधानसभा सीट के टिकट को लेकर पूनम शर्मा आश्वस्त, कहा- दमदार खिलाड़ी को हमेशा मैदान में उतारती है बीजेपी और दमदार कौन है सबको पता है

बरबीघा विधानसभा सीट के टिकट को लेकर पूनम शर्मा आश्वस्त, कहा- दमदार खिलाड़ी को हमेशा  मैदान में उतारती है बीजेपी और दमदार कौन है सबको पता है

Desk: बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच बरबीघा विधानसभा सीट चर्चे में हैं. इस विधानसभा सीट से इस बार पूनम शर्मा को बीजेपी की ओर से प्रबल दावेदार माना जा रहा है. कार्यकर्ताओं का यह मानना है कि इस बार पूनम शर्मा चुनावी मैदान में उतरेंगी और जीतेंगी.लेकिन इस टिकट की दावेदारी से ज्यादा पूनम शर्मा पार्टी के लिए काम करने में लगी हैं. उनका कहना है कि टिकट मिले ना मिले ये तो आलाकमान तय करेगा. लेकिन मैं खुद को पार्टी कार्यकर्ता मानती हूं.

बरबीघा विधानसभा सीट को लेकर लगातार सभी नेता अपनी अपनी तैयारियों में जुटे हैं. इस बावत जब हमने बीजेपी नेत्री और जनता के बीच सर्वाधिक लोकप्रिय पूनम शर्मा से पूछा की उनको टिकट मिल रहा है या नहीं... इसपर उन्होंने स्पष्ट कहा कि ये फैसला तो पार्टी को लेना है. मैंने इलाके में काम किया है. इलाके के लोग मेरे काम से खुश हैं.

हालांकि बीजेपी अपने जमीनी कार्यकर्ता के साथ हमेशा न्याय करती है. ऐसे में मैं 200 फीसदी कंफर्म हूं कि बरबीघा विधानसभा सीट से पार्टी मुझे टिकट देने जा रही है. हालांकि जब पत्रकार ने पूछा कि यदि टिकट नहीं मिला तो ऐसे में आपका अगला स्टैंड क्या होगा. इसपर पूनम शर्मा ने कहा कि पार्टी का असली सिपाही हूं. पार्टी के लिए मैं अपनी तरफ से काम करता रहूंगा. वैसे टिकट नहीं मिलने की बात ही नहीं है. इलाके में लोग मेरे काम से खुश हैं. ऐसे में पार्टी अपने सच्चे और अच्छे सिपाही को बेंच पर बिठाकर रखने के बजाए सीधे मैदान में उतारेगी ऐसा मुझे भरोसा है.

Find Us on Facebook

Trending News