बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BDO का फेस बुक आईडी हैक कर मांगा जा रहा रुपया, बीडीओ ने थाने में दर्ज कराया मामला

BDO का फेस बुक आईडी हैक कर मांगा जा रहा रुपया, बीडीओ ने थाने में दर्ज कराया मामला

MOTIHARI : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक बीडीओ का फेसबुक हैक कर उससे रुपये की मांग की जा रही है। इस बावत बीडीओ की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के के संग्रामपुर प्रखंड के बीडीओ बलबंत कुमार पांडेय का फेसबुक आईडी हैक कर लिया गया है और इस आईडी से लोगों से रुपयों की मांग की जा रही है। 

बलबंत पांड़ेय ने बताया कि फेसबुक से जुड़े मित्रों ने उन्हें इस बात की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद उनके होश उड़ गये। उन्होंने अपने मित्रों को बताया कि उनकी ओर से किसी तरह के पैसे की मांग नहीं की गई है। 

बीडीओ बलवन्त कुमार पाण्डेय ने अज्ञात व्यक्ति पर फेसबुक आईडी हैक कर गलत तरीके से रुपये मांग करने के मामले में थाने में आवेदन देकर जांच की मांग की है। 

थाने को दिय़े गए आवेदन में बीडीयो ने कहा है कि वे फेसबुक का प्रयोग करते है। बिगत 18 अप्रैल को मुझे मेरे फेसबुक मित्रों के माध्यम से पता चला कि फेसबुक पर पैसे के मांग की जा रही है, जबकि मैने ऐसी कोई मांग नहीं की है। किसी गलत व्यक्ति के द्वारा मेरे आईडी का दुरूपयोग करके साइबर क्राइम किया जा रहा हैं । 

इधऱ थानाध्यक्ष महेन्द कुमार ने बताया कि बीडीओ की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामला साइबर क्राइम का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

Suggested News