खगड़िया में बीडीओ ने दिखाई दबंगई, प्रमाण पत्र बनवाने आये युवकों की लाठी डंडे से की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

खगड़िया में बीडीओ ने दिखाई दबंगई, प्रमाण पत्र बनवाने आये युवकों की लाठी डंडे से की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

KHAGARIA : बिहार में अधिकारी अपने पद के पॉवर में कैसे चूर रहते है। इसकी एक बानगी खगड़िया में देखने को मिली है। जहां दो युवक प्रवेश वर्जित क्षेत्र में प्रवेश क्या कर गए। इसके बाद परबत्ता प्रखंड के बीडीओ अखिलेश कुमार आग बबूला हो गए। पद की गरिमा भूलकर दो युवकों पर बीडीओ लाठी बरसाने लगे। बेरहमी से पिटाई करने से भी मन नहीं भरा तो दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिए। 


हालांकि बीडीओ के इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन वायरल वीडियो बीते 12 सितंबर की बताई जा रही है। जहां परबत्ता प्रखंड के तेमथा गांव का दो युवक प्रखंड कार्यालय में आवास और जाति प्रमाण पत्र बनवाने आये थे। 

लेकिन बताया जा रहा है की नगर निकाय चुनाव के कारण आम लोगों के लिए RTPS काउंटर अपराह्न 3 बजे के बाद खुलता है। लेकिन दोनों युवक समय से पहले पहुंचकर प्रवेश वर्जित ब्लॉक के IT भवन में चले गए। इसी दौरान मौके पर मौजूद बीडीओ की नजर जब दोनों युवक पर पड़ी। 

बीडीओ अखिलेश कुमार आग बबूला हो गए और दोनों युवकों को बाहर निकालकर पहले मारपीट किया। फिर दोनों को परबत्ता पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटे के बाद दोनों युवक को छोड़ दिया। हालांकि बीडीओ का कहना है कि दोनों युवकों ने दंडाधिकारी और उनके साथ गाली गलौज और हंगामा किया था। 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News