बैंक से निकलने से पहले रहें सावधान : बुजुर्ग का झोला काटकर निकाल लिए एक लाख रुपए

 बैंक से निकलने से पहले रहें सावधान : बुजुर्ग का झोला काटकर निकाल लिए एक लाख रुपए

MASAURHI : त्योहारों के मौसम में चोर लुटेरों की नजर बैंक से निकलनेवाले ग्राहकों पर लग गई है। वह ऐसे ग्राहकों की तलाश में लगे रहते हैं, जिन्हे वह आसानी से लूट सकें। ताजा उदाहरण पटना से सटे मसौढ़ी थाना क्षेत्र से सामने आया है।  बैंक से पैसे की निकासी कर घर लौट रहे बृद्ध से बदमाशों ने उक्त व्रिध का झोला काट कर झोला में मौजूद 1 लाख रुपये को निकाल कर ले उड़े।इसे लेकर पीड़ित ने मसौढ़ी थाना में शिकायत दर्ज कराया है। 

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के दहीभता गांव निवासी सोमर कुर्मी अपने एसबीआई बैंक खाते से पैसा निकाल कर घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मसौढ़ी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए निकाल कर घर जा रहा थे। तभी बीच बाजार में बदमाशों ने उनके शरीर पर गर्म सब्जी फेंक दिया। गर्म सब्जी की जलन से बचने के लिए उन्होने पैसेवाला झोला थोड़ी देर के लिएसड़क पर रख दिया और अगल बगल देखने लगे। उसी वक़्त अज्ञात बदमाशों ने उनके झोले में रखे पैसे एक लाख रुपए को उड़ा लिया। झोले में उस वक़्त व्रिध का दो पासबुक,आधरकार्ड सहित पैन कार्ड भी था जो उक्त बदमाश अपने साथ ले उड़े। 

पूरे मामले में मसौढ़ी थाना अद्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल को निरीक्षण के लिए घटना स्थल एवं बैंक में भेजा गया है।पुलिस व्रिध के निशानदेही पर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।जल्द ही अपराधियों के पकड़ लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News