बीच बाजार गोलीबारी : दुकान में घुसकर किराना व्यावसायी के सीने में उतारी पांच गोली, रंगदारी के पैसे नहीं देने पर दिया घटना को अंजाम

बीच बाजार गोलीबारी : दुकान में घुसकर किराना व्यावसायी के सीने में उतारी पांच गोली, रंगदारी के पैसे नहीं देने पर दिया घटना को अंजाम

SAMASTIPUR : अपराधियों में पुलिस का खौफ कितना है, यह एक बार फिर देखने को मिला है, जब दिन दहाड़े बाइक से आए अपराधियों ने दुकान में घुसकर एक किराना व्यावसायी के सीने के एक के बाद एक पांच गोली मार दी, जिसके इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर गए और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शन कर रहे लोग इस दौरान पुलिस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे। फिलहाल पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी हुई है।

मामला जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के  उदा पेठिया बथुआ का बताया जा रहा है। यहां बाइक सवार अपराधियों ने दुकान में घुसकर किराना व्यावसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक व्यवसायी की पहचान चंद्र भूषण प्रसाद के रूप में की गई है।  बदमाशों ने इस दौरान उन्हें एक के बाद एक पांच गोलियां मारी थी। हत्या को लेकर बताया जा रहा है कि पूर्व में अपराधियों ने उनसे रंगदारी देने की मांग की थी, जिसकी शिकायत पुलिस के वरीय पदाधिकारी से की जाने की बात कही जा रही है। 

लोगों का कहना है यह पहली घटना नहीं है। पूर्व में भी कई आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं पूर्व में शशी नाथ झा को भी पंचायत के दौरान अपराधियों ने गोली मारी थी। अब एक बार फिर अपराधियों ने एक हत्या कर दी है। जो कहीं न कहीं पुलिस की नाकामी को साबित कर रही है। 

सड़क पर उतर किया प्रदर्शन

किराना व्यावसायी की हत्या से आक्रोशित लोग बड़ी संख्या सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं हालत को नियंत्रित करने के लिए पुलिस के वरीय अधिकारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच स्थिति को काबू में कोशिश में जुटे हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News