बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोस्टऑफिस में नौकरी ज्वॉइन करने से पहले युवक का घर की छत से लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

पोस्टऑफिस में नौकरी ज्वॉइन करने से पहले युवक का घर की छत से लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

MUNGER :  मुंगेर में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी केलाबाड़ी में आज  एक 26 वर्षीय युवक का पंखे से लटका हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है। परिजनों ने इस संबंध में हत्या की आशंका जताई है। मृतक केलाबाड़ी निवासी सिविल सर्जन कार्यालय के चतुर्थ वर्गीय कर्मी राजकिशोर यादव का पुत्र सौरभ कुमार था जो चिप्स और कुरकुरे का एजेंसी लेकर व्यापार करता था और घर के बगल में स्थित गोदाम में ही रात में सोता था । 

आज  जब कर्मचारी आए और गोदाम अंदर से बंद पाया तो कर्मचारियों ने पड़ोस स्थित उसके पिता को जानकारी दी । पिता सहित गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, जबकि पीछे वाला दरवाजा खुला था. लोग जब अंदर पहुंचे तो युवक रस्सी के सहारे लटका हुआ था. जबकि उसका दोनों पैर जमीन पर मुड़ा हुआ पाया गया।इस घटना के बाद आवेश में आकर परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने मृतक के मित्रों नीरज और मिथुन कि पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले किया, वहीं मौके से पुलिस ने शराब का बोतल भी बरामद किया है। 

इस संबंध में शक के आधार पर उन दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. परिजनों ने बताया कि उसके कुछ दोस्त रात बिरात आते रहते थे और उसके साथ ये भी गलत ट्रैक में जा रहा था।  दोस्तों के द्वारा हमेशा उस तंग किया जाता रहा है । कभी पेट्रोल पंप खोलने के नाम पर पैसा मांगा जाता रहा जिसको ले उसका बेटा हमेशा टेंशन में रहता था और आज उसका शव छत से टंगा मिला जबकि कुछ ही दिनों में डाक विभाग में डाक सेवक के पद पर उसकी नियुक्ति होने वाली थी।

रिपोर्ट - मो. इम्तियाज खान

Suggested News