बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में नामांकन से पहले NDA के बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ शांभवी चौधरी ने की बैठक, गांवों में किया जनसंपर्क

समस्तीपुर में नामांकन से पहले NDA के बड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ शांभवी चौधरी ने की बैठक, गांवों में किया जनसंपर्क

SAMASTIPUR : समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन से लोजपा (रामविलास) की प्रत्याशी  शाम्भवी चौधरी ने एनडीए गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मांडर  ITI कॉलेज सतमलपुर वारिसनगर मे विधानसभा स्तरीय बैठक की। बैठक की अध्यक्षता वारिसनगर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष  ठाकुर राजीव सिंह जी और मंच का संचालन भाजपा मंडल अध्यक्ष  ठाकुर संग्राम सिंह ने किया। 

समस्तीपुर के विकास को प्राथमिकता

बैठक को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी  शाम्भवी ने कहा कि समस्तीपुर लोकसभा का संपूर्ण विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। सांसद निधि का शत प्रतिशत खर्च विकास कार्यों के लिए किया जाएगा। आज पूरा देश यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यशैली की तारीफ कर रहा हैं। भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए देश का युवा संकल्पित है। एनडीए सरकार के 10 साल के शासनकाल में सभी वर्गों और क्षेत्रों का विकास हुआ है। गरीबों के लिए 4 करोड़ पक्के मकान बनाए गए है और अगले पांच साल में 3 करोड़ गरीबों को नए मकान दिए जाएंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि युवा‚ महिला‚ किसान व्यापारियों को सशक्त बनाने के लिए एनडीए सरकार 3.0 के लिए योजना तैयार है। हेलिकॉप्टर निशान पर दिया गया हर एक वोट सभी योजनाओं को पूरा करने मे सहयोग करेगा। आगे उन्होंने कल 19 अप्रैल 2024 को होने वाले नामांकन समारोह सह आर्शीवाद रैली मे भाग लेने की अपील की।

 बैठक में राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर जी‚ समस्तीपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा जी‚ वारिसनगर विधायक अशोक कुमार मुन्ना जी‚ लोजपा (रा०) के जिलाध्यक्ष  हीरा सिंह जी‚ रोसड़ा विधायक  विरेंद्र पासवान जी‚ जदयू के वरिष्ठ नेता अनिल सिंह जी सहित बड़ी संख्या में एनडीए के नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे। 

बैठक के उपरांत वारिसनगर विधानसभा के कुसैया‚ रामपुर विशुन‚ धनहर‚ धुरलख गॉंव में जनसंपर्क कर स्थानीय लोगों से आशीर्वाद लिया और एनडीए के पक्ष में हेलिकॉप्टर निशान पर वोट करने की अपील की। साथ ही कल होने वाले नामांकन सभा मे अधिक से अधिक संख्या मे भाग लेकर जीत का आशीर्वाद देने की अपील की। 

नामांकन में शामिल होंगे यह बड़े नेता

एनडीए प्रत्याशी के नामांकन को लेकर जोर शोर से तैयारी चल रही हैं। नामांकन के उपरांत जितवारपुर में समस्तीपुर कॉलेज के निकट हाउंसिग मैदान में एक विशाल जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री  सम्राट चौधरी जी‚  विजय सिन्हा जी‚ लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान जी‚ बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी जी‚ विजय चौधरी जी समेत एनडीए कई बड़े नेता शामिल होंगे।

Suggested News