बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना एयरपोर्ट पर टेक ऑफ़ से पहले पायलट ने विमान उड़ाने से किया इंकार, कहा ठीक नहीं है दिमागी संतुलन, जानिए क्या है पूरा मामला

पटना एयरपोर्ट पर टेक ऑफ़ से पहले पायलट ने विमान उड़ाने से किया इंकार, कहा ठीक नहीं है दिमागी संतुलन, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : पटना एयरपोर्ट पर आज एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। जब इंडिगो के पायलट ने अचानक विमान उड़ाने से मना कर दिया और घर चला गया। हालाँकि पायलट इस हरकत से विमान में बैठे यात्री हैरान रह गए। सबके मन में यह सवाल था की आखिर उड़ान से कुछ देर पहले पायलट ने विमान उड़ाने से क्यों मना कर दिया। 

दरअसल पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E-126 के पुणे जाने के लिए तैयार थी। विमान करीब 1 बजे उड़ान भरने वाला था। यात्रियों को सुरक्षा जांच के बाद विमान में बैठा लिया गया था। तभी विमान का पायलट अचानक घर चला गया। उसने साफ़ तौर पर कहा की उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है, इस वजह से वो फ्लाइट नहीं उड़ा सकता। बताया जा रहा है की टेक ऑफ से कुछ देर पहले ही पायलट को उसके दादी के देहांत की सूचना मिली थी, जिस वजह से वह परेशान था। 

हालाँकि पायलट द्वारा उड़ान भरने से मना किए जाने के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतारा गया। इसके बाद दिल्ली से आने वाली फ्लाइट से एक अतिरिक्त पायलट को बुलाया गया है। सभी यात्री एयरपोर्ट पर ही पायलट का इंतजार कर रहे हैं। पायलट के आने के बाद सभी यात्रियों को भेजा जाएगा। 

Suggested News