बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले बिहार में BJP करेगी बड़ा खेला, मोदी सरकार ने की तैयारी ! राजद का सनसनी खेज दावा...

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले बिहार में BJP करेगी बड़ा खेला, मोदी सरकार ने की तैयारी ! राजद का सनसनी खेज दावा...

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। राज्य में सियासी हलचल देखने को मिल रहा है। पक्ष विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच राजद के राज्य सांसद मनोज झा ने एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है। बीते दिन भी राजद विधायक के मंदिर को लेकर लगाए गए विवादित पोस्टर लगाए जाने के बाद आनन-फानन में राज्य सभा सांसद ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया से मुखातिब हुए थे और बीजेपी पर निशाना साधा था। वहीं आज ईडी और सीबीआई की कार्रवाई को लेकर मोजन झा ने एक बाऱ फिर बीजेपी को घेरा है। 

BJP को हैसियत दिखाती रहेगी RJD

नोज झा ने कहा कि, राजद के जिंदगी का बड़ा हिस्सा बीजेपी को उसकी हैसियत बताने में कटी है और हम आगे भी BJP को उसकी हैसियत दिखाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि, इसे चेतावनी भी समझी जाए तो कोई दिक्कत नही है। राजद अपने जन्मकाल से बीजेपी के संकीर्ण विचार और उनकी ध्रुवीकरण की राजनीति का विरोध करता रहा है। हमलोगों ने कभी तराजू पर तौल कर राजनीति नहीं की है। वहीं ईडी-सीबीआई को लेकर मनोज झा ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, बीजेपी ईडी और सीबीआई का गलत इस्तेमाल करती है। उन्होंने जबरदस्ती विपक्ष के नेताओं के पीछे लगाया गया है, ताकि सभी नेता इसी चक्कर में फंसे रहें। मनोज झा ने कहा कि, उन्हें ईडी सीबीआई के न्यूनतम अधिकारी से लेकर बड़े अधिकारियों तक ने बताया है कि उनका सरकार के द्वारा गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।    

4 महीनों तक लगातार होगा विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई

मनोज झा ने कहा कि, बीजेपी आने वाले 4 महीने तक ED और CBI के जरिए विपक्ष को उलझाने का प्रयास करेगी। आज इनकम टैक्स CBI, ED की अधिक सक्रियता दिख रही है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठित है अयोध्या में लेकिन उसके पहले ये तमाम स्टेट जिसमें एंटी बीजेपी राज हैं, उसमें ED CBI को काम पर लगा दिया गया है। क्योंकि भाजपा पॉलिटिकल तौर पर नही लड़ सकती और न ही पॉलटिकली तौर पर लड़ने में बीजेपी कभी सफल होती है। ईडी के निशाने पर तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, हेंमत सोरेन इत्यादि होंगे। 4 महीने तक बीजेपी आपको उलझा कर रखेगी की आज वहां रेड पड़ने वाली है सिर्फ वहीं चलाओ, लोकसभा चुनाव से पूर्व उलझा के रखो।

इमानदार अधिकारियों ने बताया सच

उन्होंने कहा कि, हेमंत सोरेन को उठा लो, तेजस्वी को उठा लो, भगवत मान को उठा लो सबको 4 महीने तक ईडी और सीबीआई के चक्कर में उलझा के रखा जाएगा। मैं बिना किसी डर और भय के यह बात बोल रहा हूँ। हमें खबर है कि सिर्फ मुझे ही नहीं देश के तमाम दलों को 22 तक उलझा के रखा जाएगा। तेजस्वी पर ED और सीबीआई की दबिश को लेकर मनोज झा ने बोले कि एक बात तो मैं निश्चित तौर पर कहूंगा सिर्फ बिहारी नहीं अलग-अलग राज्यों में अधिकारी ईमानदार है वह तैयार नहीं हो रहे। और उन्हें कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव को समन भेजो इसको उठाओ उनको उझालो तेजस्वी को उठाओ, हेमंत को उठाओ, भगवत मान को उठाओ। क्योंकि बीजेपी को पता है कि बिहार में महागठबंधन के आगे उनकी नहीं चलेगी।

राजद की चाह, नीतीश ही बनें संयोजक

उन्होंने कहा कि, आने वाले 4 महीने ये लोग तेजस्वी जी को, लालू जी को, झारखंड में हेमंत जी को, दिल्ली में  केजरीवाल जी,  स्टालिन साहब के मंत्रिमंडल के लोगों को भय दिखाने का काम करेंगे। अब तो इनके कारण सारे अधिकारी भी परेशान हैं क्योंकि कई ईमानदारी भी है। वहीं महागठबंधन में मतभेद के मसले पर मनोज झा ने कहा कि, कहीं कोई दबाव नहीं है, महागठबंधन की उपज दबाव के बीच से हुई है। नीतीश कुमार को संयोजक बनाने के ऊपर कहा कि जैसे आपने सुना है उसी तरह मैंने भी सुना है। राजद चाहती है कि नीतीश कुमार संयोजक बने।

Suggested News