बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने मतदातों से की अपील, कहा विपक्षियों से रहना है सावधान

चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने मतदातों से की अपील, कहा विपक्षियों से रहना है सावधान

KARAKAT: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान 1 जून को होने वाला है। आखिरी चरण के मतदान में बिहार के 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। जिसमें पटना साहिब, पात्रलिपुत्र, बक्सर, आरा, सासाराम, नालंदा और जहानाबाद में वोटिंग होगी। आज चुनावी प्रचार का अंतिम दिन है। आज शाम 5 बजे से चुनावी शोर थम जाएगा। प्रचार के आखिरी दिन सभी नेता और उम्मीदवार लोगों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं औऱ उनसे वोट मांग रहे हैं। 

इसी दौरान आज एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से  बातचीत के दौरान बताया है कि देश में एनडीए का लहर है और लोग एनडीए के पक्ष में वोट डालने का मन बना लिया है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा जिस तरह से भाजपा तथा जदयू या हम पार्टी तथा लोजपा रामविलास के नेताओं ने काराकाट में अपनी बहुमूल्य समय देकर प्रचार प्रसार  किया है। उससे पूरी तरह एनडीए के पक्ष में वोटरों के बीच बवंडर सा उत्पन्न हो गया है।

उन्होंने अपने मतदाताओं को विपक्षी पार्टी से सावधान रहने की बात कही। उन्होंने बताया है की विपक्षियों के द्वारा बहुत तरह के अफवाहें फैलाये जायगे। जिससे लोगों को सावधान रहना है और अपने चहेते उम्मीदवार को भारी संख्या में बाहर निकाल कर उनके पक्ष में वोट करना है। उन्होंने यह भी कहा है कि इस प्रचार प्रसार के दौरान जिस गांव में मैं नहीं पहुंच पाया हूं जीतने के बाद सर्वप्रथम उन गांव में जाऊंगा और लोगों से मुलाकात करूंगा।

उन्होंने अपने चाहते वोटरों से यह यह भी कहा है की अगर लोगों का आशीर्वाद हमें प्राप्त हुआ तो आने वाले दिन में किसी को शिकायत करने का मौका नहीं दूंगा। साथ ही उन्होंने वोटरों से एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 




औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News