बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

Begusarai: जिले में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल अवस्था में युवक को निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है.

घटना लाखो थाना क्षेत्र के इनियार गांव की है. घायल युवक की पहचान इनियार निवासी सौगरथ सिंह के पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि विकास कुमार अपने घर पर गाय को चारा दे रहा था उसी दरमियान तीन के संख्या में अपराधियों ने उसके घर पर पहुंचकर गोली मार दी. गोली लगने से वहीं पर विकास कुमार गिर गया जब घरवालों ने गोली की आवाज सुनी तो निकल कर बाहर आए. तब तक अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया.


आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में युवक को भर्ती कराया. जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं लाखो थाना अध्यक्ष ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर विकास कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है और अपराधी के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी भी की जा रही है. बताते चलें कि 28 अगस्त को भी बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी दुकान में घुसकर सारा सोना चांदी लूट लिया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही.  सोना चांदी लूट कांड में तकरीबन एक करोड़ से अधिक सोना चांदी अपराधियों के द्वारा लूट ली गई थी और बेखौफ होकर फायरिंग करते हुए वहां से निकल गए. 

Find Us on Facebook

Trending News