बेगूसराय में पुलिस की गुंडागर्दी, कार चालक की पिटाई करने से नाराज लोगों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक

बेगूसराय में पुलिस की गुंडागर्दी, कार चालक की पिटाई करने से नाराज लोगों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक

Begusarai: जिले में एक बार फिर खगडिया के पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी उस समय देखने को मिली जब एक कार चालक की बेवजह जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे नाराज लोगों ने पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

मामला लाखो थाना क्षेत्र के खातोंपुरा एनएच 31 के पास की है. घायल चालक लाखो थाना क्षेत्र के बहदरपुर पंचायत के भगवानपुर वार्ड नंबर 3 निवासी दीपक  कुमार बताया जाता है. कार चालक दीपक कुमार ने बताया कि गाड़ी ठीक करा कर साइड में गाड़ी लगाए हुए थे. पुलिसकर्मी ने ही पीछे से पहले ठोकर मार दी और बाद में गाड़ी से उतरकर मेरी पिटाई की.

पुलिसकर्मी की पिटाई से कार ड्राइवर बुरी तरह लहूलुहान हो गया. इससे नाराज लोगों ने एनएच 31 पर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और एक पुलिसकर्मी को बंधक बनाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों का कहना है कि या पुलिसकर्मी खगड़िया में पदस्थापित था जो कि अपने साहब के साथ बेगूसराय आ रहा था उसी दरम्यान खड़े कार में ठोकर मार दिया और उल्टे ड्राइवर को जमकर पीटा.

पिटाई के बाद कुछ पुलिसकर्मी अपने साहब के साथ वहां से फरार हो गया. अन्य लोगों ने एक पुलिसकर्मी को उस जगह मौके वारदात पर पकड़ कर बंधक बना लिया और पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि घायल ड्राइवर जो है उसका सही ढंग से इलाज हो जो दोषी पुलिसकर्मी है उस पर कार्रवाई हो तभी जाकर मामला शांत होगा. वहीं नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को   समझाया और बुझाया  तब जाकर लोग शांत हुए और वहां से जाम को हटवाया. 

Find Us on Facebook

Trending News