Bengal Assembly Election: पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- अब होगा बंगाल से TMC की विदाई

Bengal Assembly Election: पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- अब होगा बंगाल से TMC की विदाई

बंगाल: खबर बंगाल से है जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है. बीजेपी इसका समाधान करने आई है टीएमसी की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं. उन्होंने आगे कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय है।योगी आदित्यनाथ ने रैली में कहा किटीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं और बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही है. बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया है.रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में अराजकता का दौर खत्म होने जा रहा है और भाजपा के आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा.

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल ने भी आजकल मंदिर में जाना शुरू कर दिया है लेकिन उन्हें मंदिर में बैठना तक नहीं आता. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब राहुल गांधी भी मंदिर में माथा टेक रहे हैं.

योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए बोला कि दीदी जयश्री राम के नारे से चिढ़ती हैं. योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2019 में जब यहां आया था तो मेरे हेलिकॉप्टर को उतरने नहीं दिया था, तब मैं झारखंड में हेलिकॉप्टर उतारकर 35 किमी सड़क मार्ग से बंगाल में पहुंचा था.


Find Us on Facebook

Trending News