बेरोजगारी के खिलाफ गया में कांग्रेस पार्टी ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार के खिलाफ लगाये नारे

बेरोजगारी के खिलाफ गया में कांग्रेस पार्टी ने किया प्रदर्शन, केंद्र सरकार के खिलाफ लगाये नारे

GAYA : जिले में कांग्रेस पार्टी और युवा कांग्रेस के संयुक्त तत्वावधान में देश में चरम पर पहुंची बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इस मौके पर गया शहर के मानपुर, डेल्हा, चंडचौरा, पंचायती अखाड़ा में कांग्रेस, युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी के खिलाफ आवाज बुलंद किया. 

उन्होंने कहा की दो करोड़ प्रति वर्ष नौकरी देने का वादा कर सत्तासीन हुई मोदी सरकार के छह वर्षो के कार्यकाल में बेरोजगारी 45 वर्षों के रिकॉर्ड पर पहुँच गयी है. इससे देश के युवाओं में आक्रोश है. इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो. विजय कुमार मिठू ने कहा कि आज एक ओर भाजपा के लोग  प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रहे है, तो दूसरी ओर देश में बेरोजगारी से बेहाल एवं त्रस्त युवा उनके जन्मदिन को  राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे है. 

प्रदर्शन में शामिल हर्षित सिन्हा, शिवम् कुमार, सौरभ शर्मा, अनिकेत कुमार, रचित कुमार, विवेक कुमार, युवा कांग्रेस के विशाल कुमार, मनोज तिवारी, कौशल सिन्हा, आदि ने कहा कि हम युवाओं ने केंद्र की मोदी सरकार से अविलंब खाली दस लाख सरकारी पदों पर नियुक्ति करने, बेरोजगारों को प्रति माह छह हजार बेरोजगारी भत्ता देने, रोजगार सृजन की नीति अपनाने की मांग की है. 

प्रदर्शन में शामिल लोगो ने "रोजगार दो, नहीं तो गद्दी छोड़ दो, " हर जोर जुलुम के टक्कर में संघर्ष हमारा नारा है," छात्र, युवा शक्ति, राष्ट्र शक्ति के गगनभेदी नारो को बुलंद करते रहे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News