BIHAR NEWS : बेटे को जन्म नहीं देने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बेटे को जन्म नहीं देने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

CHHAPRA : समाज में किस तरह से कुरीतियां अभी भी अपना स्थान बनाए हुए हैं. इसका उदाहरण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र से देखने को मिला है. यहां एक बहू ने पुत्र नहीं जना तो बहू को जिंदा जला दिया गया. पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करते हुए इस मामले में पति और ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पानापुर थाना क्षेत्र के पानापुर गांव निवासी विपिन रस्तोगी की शादी पूर्वी चंपारण के सुगौली रघुनाथपुर बाजार निवासी मंगल साह की पुत्री प्रमिला से हुई थी. शादी के 10 साल बीत जाने के बाद भी एक भी पुत्र नहीं हुआ. केवल पुत्रियां हुई. जिस पर परिवार वाले लगातार बहू को कोस रहे थे और अंततः बहू की जान ले ली. 

दर्ज एफआइआर में महिला के पिता मंगल साह ने बताया है कि उन्हें अपने रिश्तेदारों के द्वारा यह सूचना मिली कि उसकी पुत्री की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए पति विपिन रस्तोगी और ससुर अनिल रस्तोगी को गिरफ्तार कर लिया है. वही देवर बिहारी रस्तोगी समेत तीन अज्ञात की तलाश में जुटी हुई है. प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. 


छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News