बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बेतिया अस्पताल में खराब पाए गए 15 एम्बुलेंस, जाप नेता ने पूछा इसका जिम्मेवार कौन?

BIHAR NEWS : बेतिया अस्पताल में खराब पाए गए 15 एम्बुलेंस, जाप नेता ने पूछा इसका जिम्मेवार कौन?

BETTIAH : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जेल में बंद हैं. लेकिन उनके कार्यकर्त्ता आज भी खड़े किये एम्बुलेंस का खुलासा करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी के छात्र नेता सुधांशु राठौर बेतिया अस्पताल पहुंचे. जहाँ 15 से ज़्यादा एम्बूलेंस ख़राब खड़े पाये गये. छात्र नेता सुधांशु राठौर ने अस्पताल का जायजा लेने के बाद कहा की 15 से ज़्यादा एम्बुलेंस ख़राब पड़े हैं. 

पूछताछ में पता चला की मेंटेनेंस के नाम पर पिछले 2 सालों से एम्बुलेंस खड़ी है. लेकिन इनपर सरकार की कोइ नज़र नही हैं. वही राठौर ने मीडिया से बातचीत में बताया की यही एम्बुलेंस की सचाई जब पप्पू यादव जैसे नेता करते हैं तो ये सरकार उन्हें किसी तरह फँसा कर जेल भेज देती हैं. आख़िर ऐसा क्यू ? 

उन्होंने कहा की बिहारवासी अपने परिजनों को इस कोरोना काल में ठेला,साइकिल पर ले जाने को मजबूर हैं और वही इतने एम्बुलेंस सरकारी हॉस्पिटलो में बेकार पड़े हैं. आख़िर इसके गुनहगार कौन है. आख़िर सरकार कब तक सोई रहेगी. उन्होंने कहा की हम सब जल्द से जल्द इनकी गिरफ़्तारी की माँग करते हैं, जो इसमें संलिप्त है. नहीं तो हमलोग अनिश्चितक़ालीन अनशन करेंगे. उनके साथ प्रेम प्रसाद यादव, शेषनाथ यादव,प्रखंड अध्यक्ष सुधीर उपाध्याय मौजूद रहे. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News